अस्पताल में भर्ती 12 साल की बच्ची से दुष्कर्म की कोशिश, पिता बोले- मैंने देख लिया नहीं तो...

Friday, Sep 06, 2024-08:31 PM (IST)

रीवा (गोविंद सिंह) : रीवा के शासकीय गांधी स्मृति चिकित्सालय में भर्ती एक 12 वर्षीय नाबालिग बच्ची के साथ एक युवक द्वारा अश्लील हरकत कर दुष्कर्म का प्रयास किया गया है। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी युवक को गिरिफ्तार कर लिया है। इस घटना के बाद अस्पताल में सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े हो रहे हैं। यहां सुरक्षा को लेकर प्रशासन, पुलिस और प्रबंधन नें जो तैयारियां की थी। वह धरी की धरी रह गई और यहां एक बार फिर से एक नाबालिग बच्ची दुस्कर्म जैसे जघन्य अपराध का शिकार होते होते बच गई।

PunjabKesari

रीवा के शासकीय गांधी स्मृति चिकित्सालय में भर्ती 12 वर्षीय बच्ची के साथ दूसरे मरीज के ही एक अटेंडर ने सोते वक्त अश्लीलता करते हुए दुष्कर्म का प्रयास है। गनीमत रही कि घटना के दौरान मौके पर मौजूद बच्ची के पिता की नजर पड़ गयी और उन्होंने विरोध करते हुए मामले की शिकायत थाने में दर्ज कराई है। पुलिस ने फिलहाल इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

PunjabKesari

दरअसल यह घटना शासकीय गांधी मेमेरियल अस्पताल के ईनएटी विभाग में 3 सितम्बर की रात हुई। सीधी जिले के रामपुर नैकिन निवासी 12 वर्सीय बच्ची को गले में परेशानी होने के कारण उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था। यहां अस्पताल में मरीजों से बेड फुल होने के कारण बच्ची और उसके परिजन जमीन पर ही लेटे हुए थे। वहीं शहर के रतहरा स्थित गडरिया का रहने वाला राजेश साकेत नामक शख्स भी अपने किसी रिश्तेदार को उसी वार्ड में भर्ती किया था युवक नें पहले तो बच्ची से नजदीकी बढ़ाई और फिर जब वह रात में सो रही थी तो उसके साथ अश्लील हरकते करते हुए दुष्कर्म का प्रयास किया। इस मामले में फिलहाल पीड़ित बच्ची के पिता ने अमहिया थाने में शिकायत दर्ज कराई है। एसपी विवेक सिंह ने बताया कि बच्ची के पिता की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर आरोपी को गिरफतार कर लिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News