जवान दिखने के लिए खास पानी पीती थी ड्रग वाली आंटी, Boy Friend ने गिफ्ट किया था वाटर प्लांट

12/22/2020 6:01:03 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): मिनी मंबई कहे जाने वाले शहर इंदौर में ड्रग स्पलायर करोड़पती आंटी ने पूछताछ में कई बड़े खुलासे किए हैं। 5 साल पहले पुणे से इंदौर आई ड्रग वाली आंटी ने देखते ही देखते शहर में नशे का कारोबार शुरु किया। धीरे धीरे शहर के तमाम बड़े पब की उसने अलग-अलग नाम से मेंबरशिप ली। वहां पबों में जाकर लगभग 200 लड़कियों को अपना ग्राहक बनाया जिन्हें ड्रग्स देकर धंधा करवाया। लेकिन शिवराज सरकार में माफियों पर हो रही ताबड़ तोड़ कार्रवाईयों के तहत ये आंटी भी पकड़ी गई। अब युवाओं को नशे का एडिक्ट बनाने वाली ‘आंटी’ काजल जैन उर्फ प्रीति 24 दिसंबर तक पुलिस की रिमांड पर है।

PunjabKesari

जवान दिखने के पीछे की कहानी...
ड्रग वाली आंटी ने सोमवार देर रात डीआईजी हरिनारायण चारी मिश्रा की पूछताछ में बड़े खुलासे किए। करीब 2 घंटे प्रीति जैन और उसके साथियों से पूछताछ की गई जिसमें आंटी ने बताया कि इस धंधे में जवान दिखने के लिए उसके ब्वॉयफ्रेंड ने उसके घर में एल्कलाइन वाटर प्लांट लगवाया था। यह एल्कलाइन वाटर प्लांट 3 लाख रुपए कीमत से लगता है। बताया जाता है कि इस पानी को पीने से उम्र कम नजर आती है। इस प्रकार के पानी का सेवन कई बड़ी हस्तियां करती हैं।

PunjabKesari

एमडीएमए के साथ साथ कोकीन भी बेचती थी...
पुलिस देर रात उसके साथी निखिल जैन को लेकर कंट्रोल रुम पहुंची। जहां पर आला अधिकारियों ने उनके और कहां कहां तार जुड़े हुए हैं इस बारे में पूछताछ की। सूत्रों की मानें तो पूछताछ में प्रीति ने बताया कि दिल्ली में उसका एक ब्वॉयफ्रेंड है, जिस के संपर्क में आने के बाद उसने ड्रग्स का काम शुरू किया। सबसे पहले वह कोकिन ही बेचा करती थी। कई रसूखदार उसके ग्राहक हैं। उसके घर की तलाशी लेने पर भी पुलिस को उसके यहां से कोकिन के कई पैकेट मिले थे। पति को छोड़ने के बाद वह रतलाम के सटोरियों के संपर्क में आई और फिर ड्रग सप्लायर बन गई। इस गोरखधंधे में ड्रग वाली आंटी के नाम से उसकी पहचान धीरे-धीरे बढ़ती चली गई।

PunjabKesari

अब हमें जेल भेज दो-आरोपी
गिरफ्तार हुई बांग्लादेशी महिलाओं व सागर जैन पुलिस से मिन्नतें कर रहे हैं कि उन्हें जेल भेज दिया जाए। सागर जैन ने अपने बयान में कहा था कि मैं जब भी पकड़ाया हूं, 2 दिन से अधिक पुलिस रिमांड पर नहीं रखा गया है। लेकिन इस बार इतना लंबा पुलिस रिमांड मिल चुका है कि हम सभी टूट गए हैं। उनकी अब एक ही डिमांड है कि उन्हें जेल भेज दिया जाए।

PunjabKesari

और भी कई पुलिस राडार पर...
डीआईजी ने प्रेस कांफ्रेंस में बताया कि ड्रग्स के इस कारोबार को पूरी तरीके से खत्म करने के लिए जानकारी जुटाई जा रही है। पूछताछ में बहुत से अहम खुलासे हुए हैं। जिनके आधार पर जल्द ही अन्य गिरफ्तारियों होंगी। इन्होंने अब तक जितने भी नाम लिए हैं, उनकी पड़ताल की जा रही है। कई लोगों के नाम असली नहीं हैं, इसलिए उनके बारे में भी जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News