Video:BJP विधायक के खुलासे से मची खलबली, बोले-पैसे लेकर बेची गई टिकट

11/3/2018 2:42:08 PM

भोपाल: बीजेपी में उम्मीदवारों की लिस्ट जारी होने के बाद से ही बगावत के सुर उठ रहे हैं। रतलाम जिले की जावरा विधानसभा के विधायक डॉ. राजेन्द्र पाण्डेय की उम्मीदवारी से नाराज नगर परिषद अध्यक्ष श्यामबिहारी पटेल ने निर्दलीय ही चुनाव लडने की घोषणा कर दी है। 

वहीं पार्टी के ही दो विधायकों ने पैसे लेकर टिकट बेचने का भी आरोप लगाया है, प्रदेश कांग्रेस ने अपने अधिकारिक ट्विटर से एक वीडियो पोस्ट किया है, इसमें लिखा है कि, 'भाजपा विधायक का ख़ुलासा: रतलाम ग्रामीण के वर्तमान भाजपा विधायक मथुरा लाल डामर ने भाजपा पर आरोप लगाते हुये कहा है कि- “भाजपा ने डेढ़ करोड़ रुपए लेकर दिलीप मकवाना को रतलाम ग्रामीण सीट का टिकट बेचा है”। भाजपा के चरित्र का चित्रण करता वास्तविक चित्र'.!
 

इसके बाद दिग्विजय सिंह ने भी एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, इस वीडियो में भाजपा से 4 बार विधायक रहे रमेश सक्सेना यह कहते नजर आ रहे हैं कि, बीजेपी टिकट इस बार 10 से 15 करोड़ में बिकेगा।



वीडियो में रमेश सक्सेना कह रहे हैं कि पार्टी में टिकट की बोली लग रही है और यह यह बोली 10 करोड़ से शुरू हो रही है। रमेश सक्सेना ने तो वीडियो में अमित शाह पर भी सवाल खड़े करते हुए पूछा है कि, सिर्फ शिवराज ने तय नहीं किया अमित शाह की टीम का निष्कर्ष है। 116 सीटों में सरकार बन जाती है। 150 टिकट ऐसे लोगों को देते हैं, जो दमदारी से जीत रहे हैं। बाकी 80 टिकट ऐसे दिए जाते हैं, जिनका पैसा पार्टी फंड में चला जाए।

Vikas kumar

This news is Vikas kumar