भाजपा सांसद प्रज्ञा ठाकुर के बिगड़े बोल- जो लोग हेमंत करकरे को देशभक्त कहते हैं उसने...

6/25/2021 7:24:41 PM

भोपाल(इजहार खान): पूर्व एटीएस चीफ हेमंत करकरे  की शहीदी को लेकर एक बार फिर से भोपाल से भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने सवाल उठाए हैं। भोपाल सांसद ने कहा कि लोग हेमंत करकरे को देशभक्त कहते हैं, लेकिन जो वास्तव में देश भक्त हैं, वे उसे देशभक्त नहीं मानते, साथ ही कहा एक इमरजेंसी 1975 में लगी और दूसरी इमरजेंसी तब लगी जब 2008 में मालेगांव ब्लास्ट में प्रज्ञा सिंह को जेल भेजा गया।

साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि एक इमरजेंसी 1975 में लगी और दूसरी इमरजेंसी तब लगी जब 2008 में मालेगांव ब्लास्ट में प्रज्ञा सिंह को जेल भेजा गया। मैंने स्वयं उस स्थिति को देखा झेला और जो लोग हेमंत करकरे को देशभक्त कहते हैं उसी हेमंत करकरे ने मुझे आठवीं कक्षा में पढ़ाने वाले आचार्य जी की उंगलियां तोड़ी थी।

कांग्रेस ने कसा तंज
सांसद प्रज्ञासिंह ठाकुर के इस बयान पर कांग्रेस नेता के के मिश्रा ने पलटवार करते हुए कहा कि स्व.हेमन्त करकरे को देशभक्त होने के प्रमाणपत्र की दरकार नहीं है। साध्वी प्रज्ञा ठाकुर मालेगांव ब्लास्ट में कई बेगुनाह मौतों की आज भी आरोपी है, मुम्बई कोर्ट में मामला लंबित है, संघ प्रचारक सुनील जोशी (देवास) की हत्या में वे राजनैतिक दबाववश पुलिस विवेचना की त्रुटि के कारण बरी हुई! 

meena

This news is Content Writer meena