बागेश्वर बाबा ने खोली नेता-अभिनेताओं की पोल, कहा- पैसे देकर भीड़ बुलाते हैं...उससे दोगुनी बिना बुलाए मुझे देखने को पागल है

5/16/2023 12:34:33 PM

छतरपुर (राजेश चौरसिया) : बागेश्वर धाम के महंत धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने तमाम नेताओं के आयोजनों में होने वाली भीड़ की पोल खोल दी है। यहां बाबा ने बताया कि कैसे देश के तमाम नेता और अभिनेता लोग पैसे खर्च करके गाड़ियों से लोगों को बुलाकर भीड़ जुटाते हैं। बिहार में कथा में आई भीड़ को लेकर बाबा ने यह पोस्ट डाली है। जिसे बाबा ने अपने ऑफिशियल पेज से पोस्ट जारी कर सार्वजनिक किया है।

PunjabKesari

क्या लिखा है पोस्ट में...

बिहार पटना में बागेश्वर सरकार बाबा बा...पटना में हमारे सरकार ने तो गर्दा उड़ाकर रखा है। जितनी भीड़ नेता- अभिनेता लोग पैसे दे-देकर बस बुक करने में नहीं आती उसकी दोगुनी तो यहां बाबा को देखने के लिए पागल हुई है। सनातन की ऐसी अलख बिरले ही मिलती है।

बागेश्वर बाबा की इस पोस्ट ने सभी नेता और अभिनेता को लेकर तमाम पार्टियों के आयोजनों की पोल खोलकर रख दी है। हालांकि बाबा ने किसी ने नाम का जिक्र नहीं किया है। लेकिन बाबा अपने भक्तों को इस पोस्ट के जरिए सच्चाई से रूबरू करवा रहे हैं कि कैसे नेता भीड़ बुलाते है, पर बाबा नहीं बुलाते फिर भी भक्त चले आते हैं। कैसे पैसे दे-देकर, बसें बुक कर के नेताओं के आयोजनों में उतनी भीड़ नहीं आती जबकि उससे कई गुना ज्यादा भीड़ बाबा को देखने के लिए पागल हुई है। इस पोस्ट के सामने आने के बाद लोग बाबा को ट्रोल करने लगे हैं। कुछ का कहना है कि बाबा अपने कार्यक्रम में भीड़ देखकर अहंकार में आ गए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News