हिंदू राष्ट्र की बात करने वाले बागेश्वर बाबा मुस्लिम के यहां करेंगे रामकथा, जानिए कौन हैं तनवीर खान जो हैं पं धीरेंद्र शास्त्री के जबरा फैन

3/28/2023 6:39:55 PM

कटनी: अक्सर हिंदुत्व की बात करने वाले बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री कटनी में मुस्लिमों के बीच राम कथा करने जा रहे हैं। इन दिनों पं.धीरेंद्र शास्त्री जबलपुर के पनागर में राम कथा का आयोजन कर रहे हैं। जहां से बड़ा ऐलान कर उन्होंने सभी को चौंका दिाय है। उन्होंने कहा है कि वे कटनी में तनवीर खान के घर रामकथा करेंगे।



दरअसल बागेश्वर बाबा के नाम से मशहूर धीरेंद्र शास्त्री अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं। वे अक्सर अपने मंच से भारत को हिंदू राष्ट्र बनाने की बात कहते हैं, और हरे झंडे का विरोध करने के आरोप में उन पर उदयपुर में केस दर्ज हो चुका है। लेकिन इस बार उन्होंने ये कहकर सबको हैरत में डाल दिया कि वे एक मुस्लिम के यहां राम कथा करने जा रहे हैं। जबलपुर के पनागर में कथा करते हुए धीरेंद्र शास्त्री ने कहा है कि हिंदुस्तान के इतिहास में ऐसा पहली बार हो रहा है, कि एक मुस्लिम शख्स रामकथा करने के लिए हमें निमंत्रण दे रहा है। हमने कटनी के मुस्लिम भक्त तनवीर खान का निमंत्रण स्वीकार किया है। तनवीर खान हमारे भक्त हैं। यहां सब टोपी लगाकर आएंगे, और रामकथा के जरिए एक हो जाएंगे?

 



कौन हैं तनवीर खान?
बता दे कि तनवीर खान कटनी के पीर बाबा ट्रस्ट के ट्रस्टी हैं। जिले भर में पीर बाबा ट्रस्ट मशहूर है। ट्रस्टी तनवीर ने ही बाबा बागेश्वर को रामकथा करने के लिए कटनी में आमंत्रित किया है। लेकिन अभी इस आयोजन की तारीख तय नहीं हो पाई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vikas Tiwari

Recommended News

Related News