अगर कहीं देखे बाबू सोना तो तोड़ देंगे कोना कोना, लव जिहाद को लेकर बजरंग दल की नई चेतावनी

1/10/2021 3:01:43 PM

छतरपुर: लव जिहाद के खिलाफ अध्यादेश को मंजूरी के बाद शनिवार से मध्य प्रदेश में धर्म स्वातंत्र्य अधिनियम 2020 लागू कर दिया गया है। इसी बीच छतरपुर जिले में बंजरंग दल द्वारा मंदिरों के बाहर होर्डिंग्स लगाए हैं जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। इन होर्डिंग्स में चेतावनी भरे लहजे में लिखा गया है कि अगर कहीं देखें बाबू-सोना, तो तोड़ देंगे शरीर का कोना-कोना। मंदिरों के बाहर लगे इन की चर्चा जिले में खूब हो रहे हैं।

PunjabKesari

यूपी के बाद मध्य प्रदेश में शनिवार को लव जिहाद अध्यादेश लागू कर दिया गया। इसे लेकर अब बजरंग दल की प्रतिक्रिया सामने आने लगी है। सोशल मीडिया के साथ साथ कई मंदिरों के बाहर लव जिहाद के खिलाफ धार्मिक स्थलों पर पोस्टर्स एंव हॉर्डिंग्स लगाए गए जिनमें लिखा है कि कोई भी विधर्मी, लव जिहाद, नशा एवं संदिग्ध परिस्थितियों में मंदिर या मंदिर के आसपास पाया जाता है तो बजरंग दल उस पर कठोर संवैधानिक कार्रवाई करेगी। इस तरह के होर्डिंग और पोस्टर जिले के कई प्रमुख मंदिरों के बाहर और दीवारों पर लगाए गए हैं। इसमें बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने अपने मोबाईल नंबर भी दिए हैं।

freedom of religion act 2020 came into force in mp

तो तोड़ देंगे शरीर का कोना-कोना
बजरंग दल द्वारा छतरपुर जिले में मंदिर के बाहर लगाया पोस्टर वायरल हो रहा है जिसमें लिखा है कि अगर कहीं देखें बाबू-सोना, तो तोड़ देंगे शरीर का कोना-कोना। इस मामले में फिलहाल पुलिस की तरफ से कोई प्रतिक्रिया आई है।

 


meena

Related News