बेवफा चायवाला ! प्यार में धोखा खाकर टूटा नहीं ये आशिक, प्रेमिका के नाम पर खोल ली चाय की दुकान

7/29/2021 3:02:35 PM

बैतूल(रामकिशोर पवार): अक्सर दिल टूटने पर लोग टूट जाते हैं और अपने बेवफा सनम को भूलाने के लिए गुमनामी के अंधेरे में खो जाते हैं या फिर गलत कदम भी उठा लेते हैं। लेकिन मध्य प्रदेश के बैतूल में एक ऐसा आशिक भी है जिसने प्यार में धोखा खाने के बाद अपनी जिंदगी को मजबूती के साथ आगे बढ़ाया और एक ऐसा काम किया कि वो आस पास के क्षेत्र में मशहूर हो गया।

PunjabKesari

दरअसल इस शख्स ने बैतूल के शाहपुर क्षेत्र के नेशनल हाईवे 69 पर स्थित डोडरामोहर गांव में एक चाय की दुकान खोली है जिसका नाम है बेवफा चायवाला। इस दुकान की फोटो सोशल मीडिया पर इन दिनों जमकर वायरल हो रही है। यहां तक कि लोग चाय पीने जाते हैं तो सेल्फी खींचना भी नहीं भूलते हैं क्योंकि इस नाम का बड़ा ही आकर्षक लोगों में बना हुआ है।

PunjabKesari

बताया जाता है कि डोडरामोहर गांव के पास रेलवे क्रॉसिंग के पास एक लड़का जिसका नाम मंगल है उसने चाय की गुमटी खोल रखी है। दुकान का नाम बेवफा चायवाला स्पेशल चाय कार्नर है। जब चाय पीने वाले लड़के से पूछते हैं कि अपने दुकान का नाम बेवफा चाय क्यों रखा तब उसने बताया कि वह गांव की लड़की से प्रेम करता था उसने उसे धोखा दे दिया और शादी कर ली।

PunjabKesari

इसके बाद से ही उसने कोई गलत कदम नहीं उठाते हुए उनकी याद में बेवफा के नाम पर अपनी चाय की गुमटी खोल ली और गुमटी का नाम बेवफा चायवाला रख लिया। मंगल करीब 6 महीने से चाय की दुकान चला रहा है और अपना एवं अपने परिवार का जीवन यापन कर रहा है।

PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News