बेवफा चायवाला ! प्यार में धोखा खाकर टूटा नहीं ये आशिक, प्रेमिका के नाम पर खोल ली चाय की दुकान

7/29/2021 3:02:35 PM

बैतूल(रामकिशोर पवार): अक्सर दिल टूटने पर लोग टूट जाते हैं और अपने बेवफा सनम को भूलाने के लिए गुमनामी के अंधेरे में खो जाते हैं या फिर गलत कदम भी उठा लेते हैं। लेकिन मध्य प्रदेश के बैतूल में एक ऐसा आशिक भी है जिसने प्यार में धोखा खाने के बाद अपनी जिंदगी को मजबूती के साथ आगे बढ़ाया और एक ऐसा काम किया कि वो आस पास के क्षेत्र में मशहूर हो गया।



दरअसल इस शख्स ने बैतूल के शाहपुर क्षेत्र के नेशनल हाईवे 69 पर स्थित डोडरामोहर गांव में एक चाय की दुकान खोली है जिसका नाम है बेवफा चायवाला। इस दुकान की फोटो सोशल मीडिया पर इन दिनों जमकर वायरल हो रही है। यहां तक कि लोग चाय पीने जाते हैं तो सेल्फी खींचना भी नहीं भूलते हैं क्योंकि इस नाम का बड़ा ही आकर्षक लोगों में बना हुआ है।



बताया जाता है कि डोडरामोहर गांव के पास रेलवे क्रॉसिंग के पास एक लड़का जिसका नाम मंगल है उसने चाय की गुमटी खोल रखी है। दुकान का नाम बेवफा चायवाला स्पेशल चाय कार्नर है। जब चाय पीने वाले लड़के से पूछते हैं कि अपने दुकान का नाम बेवफा चाय क्यों रखा तब उसने बताया कि वह गांव की लड़की से प्रेम करता था उसने उसे धोखा दे दिया और शादी कर ली।



इसके बाद से ही उसने कोई गलत कदम नहीं उठाते हुए उनकी याद में बेवफा के नाम पर अपनी चाय की गुमटी खोल ली और गुमटी का नाम बेवफा चायवाला रख लिया। मंगल करीब 6 महीने से चाय की दुकान चला रहा है और अपना एवं अपने परिवार का जीवन यापन कर रहा है।


 

meena

This news is Content Writer meena