छत्तीसगढ़ के भाटापारा में बड़ा हादसा, पिकअप-ट्रक की टक्कर में एक ही परिवार के 11 लोगों की मौत

2/24/2023 11:29:57 AM

भाटापारा: छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार-भाटापारा जिले में एक पिकअप वैन और ट्रक के बीच हुई टक्कर में वैन सवार चार बच्चों समेत 11 लोगों की मौत हो गई है। पुलिस अधिकारियों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि गुरुवार देर रात बलौदाबाजार-भाटापारा मार्ग पर भाटापारा थाना क्षेत्र के खमरिया गांव के पास हुई सड़क दुर्घटना में 11 लोगों की मौत हो गई तथा 12 अन्य घायल हो गए। सभी मृतक एक ही परिवार के हैं जिनमें 4 बच्चे भी शामिल हैं।

हादसा गुरुवार देर रात का बताया जा रहा है। पिकअप में 20 से 25 लोग सवार थे। हादसा बलौदाबाजार- भाटापारा मार्ग पर खमरिया इलाके में हुआ है। खिलोरा से साहू परिवार के लोग पिकअप वाहन में सवार होकर अर्जुनी गए थे, जैसे ही वे वापिस लौट रहे थे पिकअप और ट्रक बलौदाबाजार-भाटापारा मार्ग पर खमरिया इलाके में आमने सामने की टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि पिकअप वाहन के परखच्चे उड़ गए और पिकअप अनियंत्रित होकर 20 फिट आगे सड़क के किनारे गिरी। हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई है। इसमें 4 बच्चे भी शामिल है। 

झा ने बताया कि गंभीर रूप से घायल दो व्यक्तियों को राज्य की राजधानी रायपुर के एक अस्पताल में और 10 अन्य को बलौदाबाजार जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि ट्रक चालक का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है। वह अपने वाहन को छोड़कर मौके से फरार हो गया है। राज्य के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने घटना पर दुख जताया है और जिला प्रशासन के अधिकारियों को निर्देश दिया है कि मृतकों के परिजनों को हर संभव सहायता और घायलों को सर्वोत्तम चिकित्सा सुविधा प्रदान की जाए।

meena

This news is Content Writer meena