CM शिवराज से बिग बी की अपील- इस महिला पुलिसकर्मी का तबादला कर दो...

1/6/2021 11:47:42 AM

मुंबई/ मंदसौर: सदी के महानायक और टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति के होस्ट अमिताभ ने मध्य प्रदेश के एक कांस्टेबल के तबादले को लेकर सीएम शिवराज सिंह से अपील की है। अमिताभ बच्चन ने KBC शो के माध्यम से कहा है कि पति-पत्नी की पोस्टिंग मंदसौर में कर दीजिए ना। क्या जाता है आपका? वहीं मंदसौर के भाजपा विधायक यशपाल सिंह सिसौदिया ने भी सीएम शिवराज से इस दंपति की मंदसौर में तबादले की अपील की है।


आपको हैरानी तो जरुर होगी कि आखिरकार अमिताभ बच्चन ने कांस्टेबल की ये सिफारिश क्यों की? दरअसल, मंदसौर में यातायात पुलिस में आरक्षक विवेक परमार मंगलवार को टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति में पहुंचे थे। सवाल-जबाव के दौरान अमिताभ बच्चन ने परिवार के बारे में पूछा तो विवेक का दर्द छलक पड़ा और अपने दिल का हाल सुनाते हुए उन्होंने कहा कि मैं और पत्नी एक ही विभाग में हैं, लेकिन पत्नी ग्वालियर और मैं मंदसौर में पदस्थ हूं।



कुछ कारणों से हमारी पोस्टिंग एक जगह नहीं हो सकती है। कार्यक्रम में पत्नी ने भी वीडियो में अपनी पीड़ा सुनाई। यह सुनकर अमिताभ बच्चन इमोशनल हो गए सीएम शिवराज सरकार से अपने ही अंदाज में उनके तबादले की अपील कर दी। पति-पत्नी की पोस्टिंग मंदसौर में कर दीजिए ना। क्या जाता है आपका?



वहीं मंदसौर के भाजपा यशपाल सिंह सिसौदिया ने भी शिवराज सिंह चौहान से तबादले की मांग की है। सिसौदिया ने ट्वीट कर कांस्टेबल और उनकी पत्नी की यह मांग सीएम शिवराज सिंह चौहान तक पहुंचाई है। सिसौदिया ने ट्वीट कर लिखा है कि मेरी विधानसभा क्षेत्र मंदसौर मुख्यालय पर यातायात पुलिस विभाग में पदस्थ विवेक को केबीसी में 5 जनवरी 2021 को अमिताभ बच्चन जी के साथ बैठने का गौरव प्राप्त होगा, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जी से आग्रह है कि विवेक की समस्या का समाधान करने के आदेश प्रदान करें।

 

meena

This news is meena