CM के हेलीकॉप्टर की लैंडिंग के लिए हेलीपैड पर जलाई आग फैली, फिर गाड़ियों की लाइट से उतारा

9/25/2020 12:51:08 PM

मुरैना(गिर्राज शर्मा): सीएम शिवराज सिंह चौहान के मुरैना दौरे के दौरान एक बड़ी लापरवाही देखने को मिली। जहां मुरैना में लैंडिंग के दौरान बहुत ज्यादा अंधेरा होने के कारण सीएम का हेलीकॉप्टर गाड़ियों की लाइट जगा कर नीचे उतारना पड़ा। सीएम के साथ गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा और राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया भी मौजूद थे। प्रशासन की इतनी बड़ी लापरवाही किसी बड़े हादसे को अंजाम दे सकती थी।


दरअसल, सीएम शिवराज सिंह चौहान आज भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा के पिताजी स्वर्गीय अमर सिंह शर्मा को श्रद्धांजलि देने के लिए उनके पैतृक गांव जाने वाले थे। सीएम शिवराज डबरा में सभा करने के बाद हेलीकॉप्टर से सीधे करीब 6:30 बजे ग्राम सुरजनपुर पहुंचे। वहां काफी अंधेरा था क्योंकि हेलीकॉप्टर को ग्वालियर में टेकऑफ होना था। उसके बाद सभी मंत्री गाड़ियों से ग्राम सुरजनपुर में पहुंचने थे लेकिन उससे पहले ही कार्यक्रम बदल गया और उनको ग्राम सुरजनपुर में हेलीकॉप्टर से उतरना पड़ा। हेलीपैड पर लाइट कम थी कुछ भी दिखाई नहीं दे रहा था। फॉग को दिखाने के लिए आग भी जलाई गई। लेकिन इससे बात नहीं बनी।

हेलीकॉप्टर के पंखे से जैसे ही हवा फैली तो आसपास कूड़े में आग फैल गई। प्रशासन के लोगों से पूछा गया तो उनका कहना था कि हेलीकॉप्टर को उतारने के लिए आग जलाई जाती हैं। इस बारे में कोई भी कुछ भी कहने के लिए तैयार नहीं है। जिसके बाद हेलीकॉप्टर को नीचे उतारने के लिए करीब 2 दर्जन से अधिक गाड़ियों की लाइट दिखाई गई। जब जाकर हेलीकॉप्टर की लैंडिंग हुई।

meena

This news is meena