पंजाब में PM मोदी की सुरक्षा में बड़ी चूक, CM शिवराज बोले- ये गांधी परिवार के षडयंत्र का नतीजा

1/5/2022 5:08:29 PM

भोपाल(इजहार हसन खान): पंजाब में फिरोजपुर रैली से पहले हुसैनीवाला में पीएम मोदी की सुरक्षा में हुई बड़ी चूक के बाद सीएम शिवराज सिंह चौहान का बड़ा बयान सामने आया है। सीएम ने कहा कि देश की करोड़ों करोड़ जनता का आशीर्वाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के साथ है। भगवान को धन्यवाद कि उनका जीवन सुरक्षित है। वरना कांग्रेस, कांग्रेस सरकार और गांधी परिवार ने तो कोई कसर नहीं छोड़ी थी। उनकी सुरक्षा के साथ जो खिलवाड़ किया गया, वो इस देश में पहले कभी नहीं हुआ।

PunjabKesari

सीएम ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री की सुरक्षा की जवाबदारी राज्य सरकार की थी। ये प्रधानमंत्री की जिंदगी से खिलवाड़ नहीं है, ये तो राष्ट्र की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ है। क्या कांग्रेस,कांग्रेस की सरकार, गांधी परिवार नफरत से इतना भरा है कि प्रधानमंत्री जी की सुरक्षा से खेल जाए। यह आपराधिक षड्यंत्र है और देश की जनता इसके लिये कभी कांग्रेस को माफ नहीं करेगी।

PunjabKesari

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पंजाब के फिरोजपुर में बुधवार को रैली में पहुंचने वाले थे लेकिन उन्हें हुसैनीवाला बॉर्डर से वापस आना पड़ा। रैली के रद्द होने के पीछे पहले भारी बारिश, खराब मौसम और पर्याप्त संख्या में वहां लोगों के नहीं पहुंच पाने के कारण बताया जा रहा था, लेकिन बाद में रैली रद्द होने पीछे सुरक्षा कारणों का भी हवाला दिया जा रहा है। क्योंकि पंजाब के बठिंडा में फ्लाईओवर पर पीएम 15-20 मिनट तक फंसे रहे। इसके बाद उन्होंने फ़िरोज़पुर रैली में जाने कार्यक्रम रद्द किया। अब गृह मंत्रालय ने पंजाब सरकार से रिपोर्ट मांगी है। बीजेपी ने राज्य की कांग्रेस सरकार पर आरोप लगाया है। वहीं बताया जा रहा है कि  बंठिडा एयरपोर्ट पर लौटकर पीएम मोदी ने वहां अधिकारियों से कहा कि "अपने मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी को धन्यवाद कहना कि मैं बंठिडा हवाई अड्डे तक जिंदा लौट पाया। बताया जा रहा है कि रैली स्थल तक पहुंचने का रूट SPG ने नहीं बल्कि पंजाब पुलिस ने तय किया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News