छत्तीसगढ़ में ऑनलाइन Exam को लेकर बड़ी खबर, CM भूपेश बघेल ने दिए ये संकेत

3/27/2022 8:36:42 PM

रायपुर(शिवम दुबे): छत्तीसगढ़ में ऑनलाइन एग्जाम को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। सीएम भूपेश बघेल ने संकेत दिए हैं कि हो सकता है कि प्रदेश में ऑनलाइन इग्जाम हो। पिछले काफी समय से छात्र संघ ऑनलाइन परीक्षा को लेकर संघर्ष कर रहा है। सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि उनकी मांगों पर ध्यान दिया जाएगा और पूरी की जाएगी।

सीएम भूपेश बघेल रविवार 27 मार्च को दोपहर 3:15 बजे जिले के ब्लॉक मुख्यालय साजा में 76वां वार्षिक राज अधिवेशन एवं सम्मान समारोह छत्तीसगढ़ मनवा कुर्मी क्षत्रिय समाज धमधा राज के साजा कार्यक्रम में शामिल हुए। इस दौरान बघेल ने कहा कि एन एस यू ई के छात्रों ने कॉलेज की परीक्षा को ऑनलाइन लेने की मांग कर रहे थे। छात्रों के मांग के अनुरूप शीघ्र ही आदेश निकल जायेगा उनकी प्रक्रिया चल रही है।

आज साजा के 76वें मनवा कुर्मी क्षत्रिय समाज के वार्षिक अधिवेशन व सम्मान समारोह में पहुंचे। सामाजिक सम्मेलन के कार्यक्रम का दौर चल रहा है। अभी वे यादव समाज के कार्यक्रम में बिरकोनी महासमुंद से आये हैं। इससे पहले वे कर्मा जयंती साहू समाज के कार्यक्रम में सम्मिलित हुये थे। इस सामाजिक सम्मेलन के कार्यक्रम में समाज को कैसे संगठित होकर समाज में सुधार हो,जिसमें आर्थिक, शैक्षणिक और स्वास्थ्य सभी को बेहतर होने का प्रयास हम सभी को मिलजुल कर करने की बात कही। जिले में प्रशासनिक कसावट की कमी पर बोले की शीघ्र ही प्रशासनिक कसावट लायी जाएगी। सामाजिक कार्यक्रम में रविन्द्र चौबेकृषि मंत्री सहित महादेव कावरे कमिश्नर, पुलिस महानिदेशक ओ पी पाल सहित आला अधिकारी व कर्मचारी सहित सामाजिक कार्यकर्ता व सैकड़ों कांग्रेसी कार्यकर्ता उपस्थित थे। साजा कार्यक्रम पश्चात मुख्यमंत्री शाम 4:45 बजे हेलीकॉप्टर में साजा से रायपुर के लिए रवाना हुये।

meena

This news is Content Writer meena