राम मंदिर के बाद PoK पर रामभद्राचार्य की बड़ी भविष्यवाणी! इतने साल के भीतर भारत का होगा ये हिस्सा

11/1/2021 1:45:32 PM

सतना(फिरोज बागी): तुलसीपीठ चित्रकूट के संस्थापक जगद्गुरू रामभद्राचार्य ने सतना में एक बड़ी भविष्यवाणी की है। उन्होंने एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि मैं तब तक विश्राम नहीं करूंगा जब तक हम पाक अधिकृत कश्मीर को वापस नहीं ले लेते। उन्होंने कहा कि जिस तरह से मैंने भविष्यवाणी की थी कि 6 दिसंबर 2020 के पहले राम जन्मभूमि को हम अधिकृत कर लेंगे वैसे ही मेरी भविष्यवाणी कहती है कि हम 2024 तक पाक अधिकृत कश्मीर लेकर रहेंगे।

PunjabKesari

रामभद्राचार्य ने कहा कि हम चीन के कब्जे से भी 800 वर्ग किलोमीटर अपनी जमीन छीन लेंगे। मानस मर्मज्ञ रामभद्राचार्य ने यह भी कहा कि इस समय हम अनेक संप्रदायों में बंटते जा रहे हैं। इसलिए आगामी 15 दिसंबर को चित्रकूट में हिन्दू एकता महाकुंभ का आयोजन किया जाएगा। गौरतलब है कि रामभद्राचार्य स्वच्छ भारत अभियान के ब्रांड एम्बेसडर हैं और प्रधानमंत्री की टीम का हिस्सा हैं।

PunjabKesari

रामभद्राचार्य ने कहा कि आपने सर्जिकल स्ट्राइक देखी है। आप चिंता मत कीजिए जिस भविष्यवाणी में मैंने कहा था 2020 के 6 दिसंबर से पहले  राम जन्मभूमि को हम अधिकृत कर लेंगे वैसे ही मेरी भविष्यवाणी कहती है कि हम 2024 तक पाक अधिकृत कश्मीर लेकर रहेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News