कांग्रेस को बड़ा झटका, प्रद्युम्न सिंह लोधी हुए BJP में शामिल (Video)

7/12/2020 2:58:02 PM

भोपाल(इजहार हसन खान): मध्यप्रदेश की कांग्रेस पार्टी को बुंदेलखंड क्षेत्र में आने वाली बड़ामलहरा विधानसभा सीट से एक और बड़ा झटका लगा है। यहां से कांग्रेस विधायक प्रद्युम्न सिंह लोधी पार्टी का दामन छोड़ कर बीजेपी में शामिल हो गए हैं। प्रद्युम्न सिंह लोधी ने विधानसभा सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है और प्रोटेम स्पीकर ने स्वीकार भी कर लिया है।

PunjabKesari

प्रद्युम्न सिंह लोधी ने सीएम शिवराज और वीडी शर्मा की मौजूदगी में बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की। इस दौरान उन्होंने कहा कि उन्होंने उमा भारती, सीएम शिवराज और वीडी शर्मा की वजह से बीजेपी ज्वाइन की है। कमलनाथ सरकार में मेरी विधानसभा का विकास नहीं हो पाया। मेरे क्षेत्र में केवल बीजेपी ही विकास कर सकती है।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार, विधायक प्रद्युम्न लोधी आज सीएम शिवराज से मिलने बीजेपी मुख्यालय पहुंचे थे। उनके साथ में कैबिनेट मंत्री विश्वास सारंग और बीजेपी एमएलए रामपाल सिंह भी थे।  इस दौरान सीएम शिवराज सिंह चौहान ने उन्हे मिठाई खिलाकर स्वागत किया। सूत्रों की माने तो शिवराज मंत्रिमंडल में उन्हें मंत्री पद भी दिया जा सकता है। बताया जा रहा है कि इस पूरे घटनाक्रम के पीछे पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती की अहम भूमिका रही है।

PunjabKesari

आपको बता दें कि बड़ा मलहरा विधानसभा सीट पर भारतीय जनता पार्टी की ललिता यादव और कांग्रेस के कुंवर प्रद्युम्न सिंह लोधी मुन्ना भैया के बीच मुकाबला था। यहां लोधी जीतने में कामयाब हुए थे। 


Edited By

meena

Related News