कैबिनेट मंत्री बोले- नेता पुत्र होना बुरी बात नहीं, लेकिन पैराशूट लैंडिंग नहीं होनी चाहिए

12/19/2020 12:55:25 PM

भोपाल(इजहार हसन खान): केंद्र के तीन नए कृषि कानूनों के खिलाफ मध्य प्रदेश में कांग्रेस और बीजेपी में जुबानी जंग जारी है। कांग्रेस किसानों के समर्थन में उपवास कर रही है तो वहीं बीजेपी नेता इसे लेकर कांग्रेस नेताओं पर जमकर निशाना साध रहे हैं। इसी कड़ी में बीजेपी नेता विश्वास सारंग ने राहुल गांधी और कमलनाथ पर जमकर निशाना साधा।

PunjabKesari

कांग्रेस को उपवास नहीं पश्चाताप करना चाहिए...
विश्वास सारंग ने कहा कि कांग्रेस को उपवास नहीं पश्चाताप करना चाहिए। कांग्रेस ने मध्यप्रदेश में हर वर्ग पर कुठाराघात किया है। किसानों की कर्ज माफी नहीं हुई। बीजेपी सरकार किसानों की तस्वीर और तकदीर बदलने का काम कर रही है। उन्होंने कांग्रेस को चुनौती देते हुए कहा कि मैं कांग्रेस को चुनौती देता हूं कि कांग्रेसी मप्र के किसी भी गांव में जाएं किसान उन्हें घुसने नहीं देंगे।

PunjabKesari

युवा कांग्रेस चुनाव के नतीजे पर कांग्रेस पर जमकर बरसे...
युवा कांग्रेस के चुनाव परिणाम को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि जब दिल्ली में परिवारवाद चलेगा तो मध्यप्रदेश में क्यों नहीं चलेगा। यह कांग्रेस की परंपरा है। नेता पुत्र होना बुरा नहीं है लेकिन पैराशूट लैंडिंग नहीं होना चाहिए। राहुल गांधी की काबलियत यह है कि वह सोनियाजी के बेटे हैं। सोनियाजी की काबलियत यह है कि वो राजीव गांधी की पत्नी हैं। राजीव गांधी की काबलियत यह है कि वो इंदिराजी के बेटे हैं और इंदिराजी की काबलियत ये थी कि वो नेहरू जी की बेटी थीं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News