पूर्व केंद्रीय मंत्री का बड़ा बयान, राम मंदिर का पैसा शराब में उड़ा रहे हैं भाजपाई

2/2/2021 12:19:11 PM

झाबुआ: पूर्व केंद्रीय मंत्री और आदिवासी कांग्रेस विधायक कांतिलाल भूरिया ने राम मंदिर निर्माण में इक्टठा किए जा रहे चंदे को लेकर बीजेपी नेताओं पर बड़ा बयान दिया है। कांग्रेस विधायक ने कहा कि राम मंदिर के नाम पर बीजेपी नेताओं पर चंदा चोरी का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी नेता सुबह चंदा वसूल कर शाम को शराब पीते हैं। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि बीजेपी हर बार मंदिर बनाने की ऐलान करती है लेकिन तारीख नहीं बताती।

PunjabKesari

राममंदिर निर्माण के लिए देश भर से दिल खोल कर दान हो रहा है। इसी बीच झाबुआ के कांग्रेस विधायक कांतिलाल भूरिया ने भाजपा नेताओं पर आरोप लगाते हुए कहा कि मंदिर बनाने के लिए अब तक बीजेपी नेताओं द्वारा हजारों करोड़ रुपए इक्ट्ठा किया गया है। लेकिन उसका हिसाब नहीं दिया गया। जबकि इक्ट्ठा किया हुआ चंदा राम मंदिर ट्रस्ट को जमा कराना चाहिए। बीजेपी नेता हजारों रुपए राम मंदिर के नाम पर दबा कर बैठे हैं। जिसका प्रयोग वे अपने स्वार्थ के लिए करते हैं।

PunjabKesari

आपको बता दें कि यह कोई पहला मौका नहीं है कि राम मंदिर निर्माण के लिए उगाहे गए चंदे को लेकर किसी नेता ने सवाल खड़े किए हो। इससे पहले पूर्व मुख्यमंत्री व राज्यसभा सांसद ने भी पीएम मोदी से विहिप से चंदे का हिसाब लेने की बात कही थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News