सिंधिया बोले- गद्दार मैं नहीं कमलनाथ हैं, तिजोरी और कुर्सी के पीछे भागते हैं (video)

10/8/2020 1:26:59 PM

ग्वालियर: चुनावी दौर में प्रचार के लिए ज्योतिरादित्य सिंधिया गुरुवार को ग्वालियर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कमलनाथ पर जमकर निशाना साधा और बीजेपी की प्रबल जीत का विश्वास दिलाया। उन्होंने कमलनाथ को कुर्सी और तिजोरी के पीछे भागने वाला गद्दार बताया। सिंधिया ने कहा कि कमलनाथ ने न केवल ग्वालियर बल्कि पूरे मध्य प्रदेश के साथ गद्दारी की है।

PunjabKesari

सिंधिया ने मीडिया के सवालों के जवाब देते हुए कहा कि एक एक मंडल का मेरा दौरा है। मुझे विश्वास है, बीजेपी पार्टी की एक सोच एक विचारधारा के साथ विजय प्राप्त करेगी। पीएम मोदी व सीएम शिवराज के नेतृत्व में सरकार बनेगी। मैं समझता हूं ये उपचुनाव नहीं है, बल्कि एक प्रादेशिक चुनाव है। कई ऐसे राज्य हैं जहां पर 40-50 सीटे होती है। आज मध्यप्रदेश की 28 सीटों पर चुनाव है। मुझे विश्वास है एक तरफा प्रचंड बहुमत मिलेगा। उन्होंने कहा कि मैं कमलनाथ से पूछना चाहता हूं कि वे 15 महीने सीएम रहे, उनका चेहरा एक बार भी किसी ने चंबल अंचल में क्यों नहीं देखा?

PunjabKesari

कई बार कहने के बावजूद भी कमलनाथ ने चंबल की ओर ध्यान नहीं दिया। उन्होंने यह गद्दारी ग्वालियर के साथ ही नहीं बल्कि पूरे मध्यप्रदेश के साथ की है। उन्होंने चंबल के लिए एक कदम नहीं उठाया गया। विकास और प्रगति के मामले में न केवल ग्वालियर चंबल के साथ बल्कि मध्य प्रदेश के साथ गद्दारी की गई। कुर्सी और तिजोरी इन दोनों की ही चिंता कमलनाथ को रही है। वो आज प्रचलित है। कमलनाथ कहते थे पैसे नहीं है पैसे नहीं है इसके विपरीत शिवराज सिंह चौहान ने ग्वालियर ही नहीं प्रदेश के हर क्षेत्र के लिए खजाना खोल कर दिया। जिंदगी में कई लोग ऐसे होते हैं जिनके पास कार्य ले जाओं तो अंसभव कार्य भी संभव हो जाता है।

PunjabKesari

वहीं कमलनाथ के काफिले पर हमला को लेकर कहा कि लोकतंत्र में काफिले पर हमला होना बेहद चिंताजनक है। मैंने सदैव आपके साथ स्पष्ट रिश्ता रखा। राजनीति और प्रजातंत्र में हम लोग आमने सामने होते हैं। वो अपना पक्ष रख सकते हैं और हम अपना पक्ष लेकिन राजनीति का भी एक स्तर होना चाहिए और जो स्तर कांग्रेस ने दिखाया है वो स्वंय अपने गिरेवान में झांके।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News