कृषि मंत्री बोले- MP की सारी कांग्रेस सठिया गई है, कमलनाथ को बताया कुएं का मेंढ़क

10/7/2020 3:52:26 PM

उज्जैन: जैसे जैसे विधानसभा उपचुनाव नजदीक आ रहे हैं, वैसे वैसे नेताओं के विवादास्पद बयान भी सामने आ रहे हैं। इसी कड़ी में मध्य प्रदेश के कृषि मंत्री कमल पटेल ने उज्जैन में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को लेकर विवादास्पद बयान दिया है। पटेल उज्जैन में अपने जन्मदिन पर बाबा महाकाल का आशीर्वाद लेने पहुंचे थे। जहां उन्होंने कहा कि सत्ता जाने के बाद कमलनाथ और जीतू पटवारी समेत पूरी कांग्रेस सठिया गई है। कमलनाथ छिंदवाड़ा के कुएं के मेंढक हैं। छिंदवाड़ा में कमलनाथ ने बैंड बजाने का कॉलेज, ढोर चराने का ट्रेनिंग सेंटर खोला है। अब सभी कांग्रेसी बेरोजगार हो गए हैं, इसलिए कमलनाथ के साथ छिंदवाड़ा जाकर बैंड बजाने और ढोर चराने की ट्रेनिंग लेकर अपनी बेरोजगारी को दूर करें।



बता दें कि मध्य प्रदेश के कृषि मंत्री कमल पटेल अपने 59वें जन्मदिन पर बाबा महाकाल के दर्शन के लिए पहुंचे थे। यहां नागझिरी स्थित होमगार्ड ट्रेनिंग सेंटर का जायजा लिया। ट्रेनिंग सेंटर में प्रदेशभर से महिला होमगार्ड सैनिक ट्रेनिंग लेने आईं हैं। होमगार्ड सैनिकों को सेवा भावी बताते हुए कहा- बाबा महाकाल का आशीर्वाद लेने आया था। बाबा से प्रार्थना की है कि मैं स्वस्थ रहूं, जिस जिम्मेदारी को मुख्यमंत्री ने मुझे दिया है, उसे अच्छे से निभा सकूं। जो महिलाएं आपदा प्रशिक्षण का प्रशिक्षण लेने आई हैं। उन्हें शुभकामनाएं देता हूं।

कमल पटेल ने आगे कहा कि अपने और अपने परिवार के लिए तो जीव-जंतु, पशु-पक्षी भी जीते हैं लेकिन जो मनुष्य समाज और देश के लिए जीता है उसी का जीवन सार्थक होता है। यहां आई महिलाएं भी उन्हीं में से एक हैं। ये भी यहां अपना जीवन सार्थक करने आई हैं। सबसे अधिक मेहनत अगर कोई करता ही तो हमारे होमगार्ड के भाई और बहन हैं

meena

This news is meena