पंजाब के मंत्री ने की पाकिस्तान की तारीफ तो MP के गृह मंत्री बोले- जिस पार्टी का अध्यक्ष विदेशी हो वो...

2/2/2021 1:44:00 PM

भोपाल(इजहार हसन खान): पंजाब के वित्त मंत्री मनप्रीत बादल द्वारा पाकिस्तान की तारीफ करने पर मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी पर निशाना साधा है। गृहमंत्री ने कहा कि जिस पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष विदेशी होगा उसके नेता विदेश की ही तारीफ करेंगे।



पंजाब की वित्त मंत्री मनप्रीत बादल के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए गृहमंत्री ने कहा कि कांग्रेस के मंत्री पाकिस्तान की तारीफ नहीं करेंगे तो क्या हिंदुस्तान की करेंगे? जिस पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष विदेशी होगा वह विदेश की तारीफ कर रहे हैं तो हैरानी की बात नहीं। वे तो 10 साल में नेता प्रतिपक्ष भी नहीं बदल पाए इससे बड़ी बात और क्या होगी।



वहीं राहुल गांधी के रक्षा बजट न बढ़ाने के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि अब तो राहुल बाबा राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने वाले हैं। क्योंकि वह बड़े नेता है इसलिए मेरी उनसे प्रार्थना है कि 37 परसेंट रक्षा का बजट बढ़ा है,  तो 37 परसेंट स्वास्थ्य का बजट बढ़ा है। वहीं कांग्रेस सांसद के निर्मला सीतारमण पर दिये बयान पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि महिलाओं के बारे में इस तरह की टिप्पणियां कांग्रेस की सोच को बताता है। कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष भी महिला हैं, सोनिया गांधी से मेरी प्रार्थना है कि वह सभी को इस बारे में सिखाएं।

meena

This news is meena