उमा भारती बोलीं- कोई माई का लाल मुझे सीएम पद से नहीं हटा सकता था, मैंने खुद कुर्सी छोड़ी

10/27/2020 11:40:24 AM

सागर(देवेंद्र कश्यप): पूर्व केंद्रीय मंत्री व बीजेपी की फायर ब्रांड नेता उमा भारती जनसंपर्क में डटी हुई है। इस दौरान उन्होंने भाजपा प्रत्याशी गोविंद सिंह राजपूत के लिए सागर के सुरखी विधानसभा के बिलेहरा ग्राम में चुनावी सभा को संबोधित किया। जहां उन्होंने एक बड़ा बयान दिया। भारती ने कहा कि मुझे मुख्यमंत्री पद से हटाने की ताकत किसी माई के लाल में नहीं थी, तिरंगे के सम्मान में मैंने मुख्यमंत्री का पद छोड़ा था। उमाभारती ने कमलनाथ और दिग्विजय सिंह पर भी जम कर निशाना साधा और भाजपा प्रत्याशी गोविंद सिंह को जीताने की जनता से अपील की। सुरखी विधानसभा के बिलहरा में आयोजित चुनावी सभा मे उमा भारती के साथ भाजपा के केबिनेट मंत्री भूपेंद्र सिंह भी थे। 

PunjabKesari

उमा भारती ने कहा कि दिग्विजय सिंह अपने आपको स्मार्ट समझते थे इंजीनियर समझते थे लेकिन उन्होंने प्रदेश को बदहाल कर दिया था। उमा ने कहा कि मैं सरकार से निकाली नही गई हूं, किसी ने मां का दूध नहीं पिया था कि मुझे सरकार से निकाल सके मैंने तो तिरंगे के सम्मान में मुख्यमंत्री का पद छोड़ा था, उमा भारती ने सुरखी से भाजपा प्रत्याशी गोविंद राजपूत को अपना छोटा भाई बताते हुए उनके लिए वोट मांगे।

PunjabKesari

वही जनसभा में लोधी समाज के राष्टीय अध्यक्ष ने अपने उदबोधन में यह कहकर सबको चौका दिया कि सागर जिले की बण्डा विधानसभा से कांग्रेस विधायक तरबर सिंह भी भाजपा के संपर्क में है और वह भी जल्द भाजपा में शामिल हो सकते है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News