उमा भारती बोलीं- कोई माई का लाल मुझे सीएम पद से नहीं हटा सकता था, मैंने खुद कुर्सी छोड़ी

10/27/2020 11:40:24 AM

सागर(देवेंद्र कश्यप): पूर्व केंद्रीय मंत्री व बीजेपी की फायर ब्रांड नेता उमा भारती जनसंपर्क में डटी हुई है। इस दौरान उन्होंने भाजपा प्रत्याशी गोविंद सिंह राजपूत के लिए सागर के सुरखी विधानसभा के बिलेहरा ग्राम में चुनावी सभा को संबोधित किया। जहां उन्होंने एक बड़ा बयान दिया। भारती ने कहा कि मुझे मुख्यमंत्री पद से हटाने की ताकत किसी माई के लाल में नहीं थी, तिरंगे के सम्मान में मैंने मुख्यमंत्री का पद छोड़ा था। उमाभारती ने कमलनाथ और दिग्विजय सिंह पर भी जम कर निशाना साधा और भाजपा प्रत्याशी गोविंद सिंह को जीताने की जनता से अपील की। सुरखी विधानसभा के बिलहरा में आयोजित चुनावी सभा मे उमा भारती के साथ भाजपा के केबिनेट मंत्री भूपेंद्र सिंह भी थे। 

उमा भारती ने कहा कि दिग्विजय सिंह अपने आपको स्मार्ट समझते थे इंजीनियर समझते थे लेकिन उन्होंने प्रदेश को बदहाल कर दिया था। उमा ने कहा कि मैं सरकार से निकाली नही गई हूं, किसी ने मां का दूध नहीं पिया था कि मुझे सरकार से निकाल सके मैंने तो तिरंगे के सम्मान में मुख्यमंत्री का पद छोड़ा था, उमा भारती ने सुरखी से भाजपा प्रत्याशी गोविंद राजपूत को अपना छोटा भाई बताते हुए उनके लिए वोट मांगे।



वही जनसभा में लोधी समाज के राष्टीय अध्यक्ष ने अपने उदबोधन में यह कहकर सबको चौका दिया कि सागर जिले की बण्डा विधानसभा से कांग्रेस विधायक तरबर सिंह भी भाजपा के संपर्क में है और वह भी जल्द भाजपा में शामिल हो सकते है।

meena

This news is meena