5 साल में ही करोड़पति बनी ड्रग माफिया आंटी का BJP कनेक्शन!, कांग्रेस बोली- पर्दे के पीछे...

12/13/2020 3:28:37 PM

इंदौर(गौरव कंछल): मिनी मुंबई इंदौर में पूरे शहर में ड्रग का जाल बिछाकर करोड़ों की कमाई करने वाली माफिया आंटी के बारे में एक बड़ा खुलासा हुआ है। गिरोह की सरगना प्रीति जैन से भाजपा कनेक्शन सामने आया है जिसे लेकर कांग्रेस ने सवाल उठाए हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर सीएम शिवराज, रामेश्वर शर्मा के साथ एक युवा लड़के के कुछ फोटो वायरल हो रहे हैं जो हाई प्रोफ़ाईल महिला ड्रग माफिया आंटी उर्फ़ प्रीति जैन उर्फ़ सपना उर्फ़ काजल उर्फ़ प्रेरणा के हाईप्रोफ़ाईल पुत्र यश जैन के बताये जा रहे है?

PunjabKesari

पुणे से आकर बनी करोड़पति, 200 लड़कियों को बनाया ग्राहक
सीएम शिवराज के निर्देश के बाद कुछ ही दिन पहले ड्रग माफिया के खिलाफ चले इस अभियान में माफिया आंटी को पुलिस ने 8 अन्य लोगों के साथ गिरफ्तार किया। इस आंटी के तार दिल्ली, मुंबई, गोवा से लेकर नाइजीरिया तक जुड़े हुए हैं। पुलिस पूछताछ में आंटी ने कई बड़े खुलासे किए। बताया जाता है कि 5 साल पहले वह अपने बेटे के साथ पुणे से इंदौर आई थी। इस दौरान उसने करोड़ों की प्रॉपर्टी बनाई है। इंदौर के वीवीआईपी इलाके में इसका बंगला है।

PunjabKesari


आंटी ने पुलिसिया पूछताछ में कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। शहर के तमाम बड़े पब की उसने अलग-अलग नाम से मेंबरशिप ले रखी है। वह पबों में जाकर नई-नई लड़कियों को अपना ग्राहक बनाती थी और ड्रग्स देती थी। अब इंदौर में आंटी की 200 लड़कियां कस्टमर हैं। प्रीति जैन उर्फ सपना के पास से पुलिस को कई आईडी कार्ड भी मिल हैं, जिसे उसने अलग-अलग नामों से बनाया था। देर रात तक ग्राहकों के चक्कर में महिला पब में पार्टी करती थी। आंटी अपने साथ 4 मोबाइल रखती थीं पुलिस ने आंटी को गुरुवार को कोर्ट में पेश किया था। कोर्ट ने ड्रग वाली आंटी को 18 दिसंबर तक रिमांड पर सौंपा है।

PunjabKesari

हालांकि सीएम शिवराज सिंह चौहान आंटी के खिलाफ कार्रवाई को ड्रग माफिया के खिलाफ एक बड़ी कार्रवाई बता रही है लेकिन कांग्रेस नेता नरेंद्र सलुजा ने इसे भाजपा का सरंक्षण बताया है। सलुजा ने ट्वीट कर लिखा कि  प्रीति जैन के हाईप्रोफाइल बेटे के बड़े- बड़े भाजपा नेताओ के साथ, भाजपा के सम्मेलनो में, सक्रिय भाजपा कार्यकर्ता के रूप में फोटो होने से समझा जा सकता है कि वर्षों से ड्रग के नशे का यह अवैध कारोबार आख़िर किसके संरक्षण में पनपा और बेख़ौफ़ चलता आया है।

PunjabKesari

सलुजा ने कहा कि आंटी के पकड़े जाने के बाद इस पूरे मामले से बचने के लिये सीएम शिवराज सिंह चौहान प्रदेशभर में ड्रग माफ़ियाओं के ख़िलाफ़ प्रदेश भर में ताबड़तोड़ कार्रवाई का दिखावटी एलान किया गया। आपात बैठक बुलायी गई, माफ़ियाओ के ख़िलाफ़ कार्यवाही सिर्फ़ दिखावटी है। लेकिन पर्दे के पीछे खुला संरक्षण?


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News