BJP शासित तीनों राज्यों में मिली हार के जिम्मेदार PM मोदी हैं- सरताज सिंह

1/28/2019 12:45:44 PM

भोपाल: पूर्व मंत्री व कांग्रेस नेता सरताज सिंह ने पीएम मोदी पर निशाना साधा है। सरताज ने तीन राज्यों में बीजेपी की हार पर नरेंद्र मोदी को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा है कि 'मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में विधानसभा चुनाव की हार के जिम्मेदार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं। पीएम मोदी के फैसलों से बीजेपी हारी है और नोटबंदी-जीएसटी भी हार के कारणों में से एक हैं। 


सरताज सिंह ने कहा कि 'मोदी से लोगों को उम्मीदें थी लेकिन वे उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पाए। सरताज ने दावा किया कि 'मैं लोगों के फीडबैक के आधार पर कह रहा हूं। पहले मैं भी मोदी समर्थक था।' उन्होंने कहा कि लोकसभा में भी इसका असर दिखेगा और मध्य प्रदेश में बीजेपी 12-13 सीटों पर सिमट जाएगी। बाबूलाल गौर को लेकर सरताज सिंह ने कहा कि बीजेपी सीट नहीं देगी तो बाबूलाल कांग्रेस से प्रत्याशी हो सकते हैं। गौर साहब कांग्रेस से चुनाव लड़ें तो भोपाल सीट पर कांग्रेस का कब्जा होगा।

बता दें कि सरताज सिंह अटल बिहारी वाजपेयी के शासन काल में मंत्री रह चुके हैं लेकिन वे मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में टिकट न दिए जाने से नाराज होकर कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गए और होशंगाबाद से उन्होंने चुनाव लड़ा लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिल पाई।    

Vikas kumar

This news is Vikas kumar