'BJP नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया लापता, ढूंढने वाले को दिया जाएगा 5100 रुपए का ईनाम'

5/24/2020 2:58:05 PM

ग्वालियर (अंकुर जैन): पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और सांसद नुकलनाथ के बाद अब बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के भी लापता होने के पोस्टर लग रहे हैं। दरअसल ग्वालियर चंबल क्षेत्र में लोग सिंधिया की तलाश कर रहे हैं। जिसके चलते लोग भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के गुमशुदगी के पोस्टर लगवा रहे हैं। इसमें सबसे खास बात ये है कि सिंधिया को ढूंढने वाले को 5100 रुपये की इनामी राशि देने की भी बात पोस्टर में कही गई है।



दरअसल मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता सिद्धार्थ सिंह राजावत ने ज्योतिरादित्य सिंधिया की तलाश में पोस्टर लगवाए हैं। उन्होंने ग्वालियर के महल गेट से लेकर पूरे शहर में ऐसे पोस्टर लगवाए हैं। पोस्टर में लिखा है कि तलाश एक गुमशुदा जनसेवक की, तलाश करने वाले को 5100रुपये का इनाम भी दिया जायेगा। पोस्टर में आगे लिखा है कि ‘कांग्रेस में रहकर जो जनसेवा नहीं कर पा रहे थे, जो कोरोना महामारी के समय में अप्रवाशी मजदूरों की आवाज न उठा सके, जिन्हें रोड पर उतरने का शौक था, वे आज गुमशुदा हैं।



बता दें कि इससे पहले पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और छिंदवाड़ा से सांसद नकुलनाथ के भी पोस्टर लगाए गए थे, और अब ग्वालियर, चंबल क्षेत्र में भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के गुमशुदगी के पोस्टर जगह जगह लगवाए गए हैं।  

Vikas kumar

This news is Vikas kumar