गृहमंत्री की रूटीन पत्रकार वार्ता में दिखने वाले केसवानी कोरोना पॉजिटिव, मीडिया जगत में मचा हड़कंप

8/13/2020 12:03:32 PM

भोपाल(इजहार हसन खान): मध्य प्रदेश में बीजेपी नेताओं पर कोरोना का कहर जारी है। अबकी बार गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा के साथ हमेशा दिखाई देने वाले बीजेपी नेता दुर्गेश केसवानी इसकी चपेट में आए हैं। दुर्गेश केसवानी गृह मंत्री की रोजाना पत्रकार वार्ता में अक्सर उनके पीछे खड़े हुए दिखाई देते हैं। दुर्गेश के पॉजिटिव आने के बाद मीडिया जगत में हड़कंप की स्थिति निर्मित हो गई है।



कोरोना पॉजिटिव होने पर दुर्गेश केसवानी ने खुद ट्वीट का यह जानकारी दी और सब से अनुरोध भी किया के जो भी उनके संपर्क में आया हो वो भी अपना टेस्ट करा ले वहीं दुर्गेश का कहना है कि उनको रविवार से फीवर आना शुरू हुआ जबकि वो उससे पहले से अपने घर में आइसोलेट हो गए थे और इस दौरान वो किसी से भी नहीं मिले। राजधानी में 90 नए कोरोना मरीज राजधानी भोपाल के लिए आज एक राहत भरी खबर है।आज भोपाल में कुल 1779 सैंपल जांच के लिए भेजे गए थे जिनमें से 90 लोग कोरोना से संक्रमित मिले। हालांकि एक ही दिन में 6 लोगों की मौत ने चिंता बढ़ा दी है।



आपको बता दें कि राज्य में पिछले 24 घंटे में 20679 सैंपल की जांच की गई। जिसमें 122 सैंपल रिजेक्ट हो गए। वहीं 19809 सैंपल नेगेटिव और 870 सैंपल पॉजिटिव पाए गए हैं। इसके साथ ही राज्य में अब संक्रमितों की कुल संख्या 41604 हो गई है।

 

meena

This news is Edited By meena