हजारों लोगों के संपर्क में आए प्रभात झा कोरोना पॉजिटिव, विवेक तन्खा बोले- ऐसे लोगों को सजा मिले

8/31/2020 6:07:48 PM

ग्वालियर: भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। उन्होंने खुद इस बात की जानकारी ट्विटर के माध्यम से दी। उन्होंने ट्वीट में लिखा कि मैं पार्टी के कार्य से पिछले 7-8 दिनों से ग्वालियर में था। अस्वस्थता महसूस होने एवं डॉक्टरों की सलाह पर मैंने अपना कोरोना टेस्ट कराया। टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इस दौरान जो भी मेरे संपर्क में आये हैं अपना टेस्ट करवा लें। ईश्वर की कृपा और आप सबके स्नेह व आशीर्वाद से मैं शीघ्र स्वस्थ होकर फिर से पार्टी कार्य और जन सेवा में लौटूंगा।


आपको बता दें कि ग्वालियर-चंबल विधानसभा उपचुनाव की तैयारियों में जुटे प्रभात झा पिछले कुछ दिनों से लगातार सभाएं कर रहे हैं। इस दौरान वे कई राजनीतिक कार्यक्रमों में शामिल हुए। इस दौरान उनके संपर्क में हजारों लोग आए। प्रभात झा के कोरोना पॉजिटिव आने की खबर से चंबल में हड़कंप मच गया है। इसके साथ ही ग्वालियर में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ने की संभावना है।

वहीं इस मामले में कांग्रेस नेता व राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा ने ट्वीट के जरिए कहा है कि कोरोना काल में इस तरह की लापरवाही बरतने वालों को दंड मिलना चाहिए। ग्वालियर में कोरोना का ग्राफ बढ़ सकता है। वैसे भी कोरोना पेशंट्स में अत्यधिक वृद्धि हुई है। उन्होंने सवाल उठाए कि इस लापरवाही के लिए कौन ज़िम्मेदार है। क्या मप्र शासन में साहस होगा की जो तमाम बड़े नेता ग्वालियर में संक्रमण फ़लाने में सहभागी थे उन्हें केंद्र की कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन करने के लिए दंड मिलेगा।


 

 

 

 

meena

This news is meena