मुनव्वर राणा पर भड़के भाजपा नेता ! कहा- ये श्रीराम का देश है इसलिए तुम जिंदा हो

8/19/2021 4:58:26 PM

भोपाल(प्रतुल पाराशर): उतर प्रदेश के मशहूर शायर मुनव्वर राणा ने अफगानिस्तान में होने वाली क्रूरता की तुलना हिंदुस्तान से की है। राणा का कहना है कि जितनी क्रूरता अफगानिस्तान में है, उससे ज्यादा क्रूरता तो हमारे यहां पर पहले से ही है। पहले रामराज था, लेकिन अब कामराज है। अगर राम से काम है तो ठीक, वरना कुछ भी नहीं।



इसके बाद मुन्नवर राणा भाजपा समेत अन्य दलों के निशाने पर आ गए हैं। इसी कड़ी में मध्य प्रदेश के भाजपा नेता रामेश्वर शर्मा ने मुनव्वर राणा पर निशाना साधा है और चेतावनी देते हुए कहा कि श्री राम प्रश्न चिन्ह लगाओगे तो सारी शेरों शायरी बंद हो जाएगी साथ ही यूपी के सीएम योगी से मुनव्वर राणा को अफगानिस्तान भेजने की अपील की है। रामेश्वर शर्मा ने दो टूक कहा है कि श्री राम की वजह से ही आप जिंदा हो।



मुनव्वर राणा के अगर राम से काम है तो ठीक, वरना कुछ भी नहीं वाले बयान से भड़के रामेश्वर शर्मा ने कहा कि ये श्रीराम का देश है, महात्मा गांधी जी की अहिंसा को मानने वाला देश है, इसलिए मुनव्वर राणा तुम जिंदा हो। श्रीराम पर प्रश्न चिन्ह लगाओगे सारी शेरों शायरी बंद हो जाएगी । मैं यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से आग्रह करता हूं कि मुनव्वर राणा ने कहां कहां #AK47 छुपा रखी है। इसकी जांच की जाए। साथ ही बिना देरी किए मुनव्वर राणा को अफगानिस्तान भेजने की तैयारी की जानी चाहिए।   

meena

This news is Content Writer meena