भाजपा नेता बोला- सभी हिंदू हिजड़े और नपुंसक! जाओ तलवार उठाओ और आग लगा दो...

7/2/2021 4:56:16 PM

विदिशा(अमित रैकवार): मध्य प्रदेश के भाजपा नेता राम मोहन पाराशर का बेहद भड़काऊ भाषण सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें वे कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि सभी हिंदू हिजड़े व नपुंसक है। उन्होंने विदिशा की लटेरी के गांव मुरावास की घटना का जिक्र करते हुए आरोपियों के घर जलाने तक की बात कह डाली। भाजपा नेता ने कहा कि हर गांव में दस-20 लड़कों को तलवार और हथियार रखने चाहिए।
वायरल वीडियो पिछले कुछ दिनों का बताया जा रहा है जब लटेरी में आपसी रंजिश से संबंधित एक घटना के मामले में भाजपा नेता राम मोहन पाराशर कुछ लोगों के साथ लटेरी तहसील पहुंचे थे। इस दौरान तहसीलदार अजय शर्मा के सामने ही उन्होंने हिंदुओं को नपुंसक बताते हुए अपने एवं वहां उपस्थित लोगों को हिजड़ा भी कहा। और साथ ही लटेरी के गांव मुरवास की एक घटना में आरोपियों के घरों में आग लगाने और हर गांव में दस 20 लड़कों को तलवार और हथियार रखने की और गांवों में आग लगाने की बात भी कही।

भाजपा नेता की इस भड़काऊ बयानबाजी को लेकर जहां कांग्रेस नेता नरेंद्र पाटीदार ने भी उन पर एफआईआर दर्ज करने की मांग की और कहा कि आपसी रंजिश की लड़ाईयों को कुछ कुकरमुत्ते धार्मिक रूप देकर क्षेत्र का माहौल खराब कर रहे जिन पर कार्रवाई होना चाहिए। वहीं इस संबंध में मुस्लिम महासभा सिरोंज ने एसपी के नाम ज्ञापन भेजकर भड़काउ भाषण देकर क्षेत्र का सौहार्द बिगाड़ने और भविष्य में दंगे जैसी नौबत उत्पन्न करने वालों पर कार्रवाई की मांग की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News