महंगाई के सवाल पर बोले BJP नेता, ज्यादा दिक्कत है तो अफगानिस्तान चले जाओ, वहां पेट्रोल सस्ता है

8/20/2021 3:42:30 PM

कटनी (संजीव वर्मा): देश में पेट्रोल और डीजल के दाम आसमान छू रहे हैं। कई लोगों को लगता है कि पेट्रोल के दाम बढ़ रहे हैं। अगर आप को भी ऐसा ही लगता है तो कटनी के बीजेपी जिलाध्यक्ष राम रतन पायल की महंगे पेट्रोल और महंगाई को लेकर दी गई सलाह सुनिए। वे कह रहे हैं कि अगर सस्ता पेट्रोल चाहिए तो आप अफगानिस्तान चले जाएं, वहां 50 रुपए लीटर पेट्रोल है। यही नहीं, बीजेपी नेता का कहना है कि यहां पेट्रोल 111 रुपए लीटर है लेकिन शांति भी तो है! अफगानिस्तान में तो पेट्रोल भराने वाला कोई बचा ही नहीं।

PunjabKesari
 

भाजपा कार्यकर्ताओं और इंडिगो एयरलाइन कर्मचारियों के बीच जमकर मारपीट, दिल्ली-मुंबई हवाई सेवा

अफगानिस्तान के मुद्दे को लेकर हर कोई अपने बयान दे रहा है, लेकिन बीजेपी नेता ने जो बयान दिया है वो सबसे ज्यादा चौंकाने वाला है। वो भारतीय नागरिकों को तालिबान जाने की सलाह दे रहे हैं। भाजपा नेता पायल का बयान जब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगा तो उन्हें लगा की शायद उन्होंने कुछ गलत बोल दिया है। तब आनन फानन में उन्होंने कह दिया कि उन्होंने मजाक में कहा था। अब भला मजाक का भी बुरा मानना चाहिए क्या? यही नहीं जब पत्रकार ने पूछा की नेता जी आप भीड़ भाड़ के साथ खड़े हैं और मास्क भी नहीं पहना, तो इस सवाल पर भी राम रतन पायल पत्रकार पर ही भड़क उठे।

PunjabKesari

वहीं जब भाजपा नेता के बयान के बाद कांग्रेस नेता मिथिलेश जैन से इस बारे में बात की गई, तो उन्होंने कहा कि महंगाई पर सरकार को कोई नियंत्रण नहीं। बीजेपी नेताओं को ऐसा बयान देते वक्त शर्म आनी चाहिए। भाजपा जिलाध्यक्ष का ये बयान बेहद निंदनीय है। बता दें कि वोट मांगते वक्त यही नेता हैं जो जनता से वादे करते हैं। लेकिन आज जब नेता जी से महंगाई और पेट्रोल को लेकर सवाल क्या पूछा गया, नेता जी ने अफगानिस्तान जाने की सलाह दे डाली। यहां एक बार भी बीजेपी नेता यह नहीं कह पाए कि महंगाई कैसे हटाएंगे या पेट्रोल के दाम कैसे कम करेंगे। हालांकि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि बीजेपी के नेता किसी दूसरे देश जाने की सलाह दें, इससे पहले भी कई भाजपा के नेताओं ने पाकिस्तान जाने की सलाह दी है, इस लिस्ट में कटनी जिले के अध्यक्ष रामरतन पायल नए हैं क्योंकि वे इस बार पाकिस्तान नहीं बल्कि अफगानिस्तान जाने के सलाह दे रहे हैं।  


यह भी देखें...
सेना के जवान ने की बेसहारा बुजुर्ग की मदद, सोशल मीडिया पर जमकर हो रही तारीफ!

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vikas Tiwari

Recommended News

Related News