न्यूड लड़की के साथ अश्लील हरकतें करते दिखे BJP नेता! वीडियो वायरल होने पर पद से दिया इस्तीफा

9/22/2021 1:27:05 PM

होशंगाबाद: मध्य प्रदेश के होशंगाबाद में बीजेपी नेता का एक न्यूड लड़की के साथ कथित अश्लील वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में बीजेपी नेता फेसबुक मैसेंजर पर एक न्यूड लड़की के साथ दिखाई दे रहे हैं वहीं लड़की अश्लील हरकतें करती नजर आ रही है और बीजेपी नेता उसे देख खुश हो रहे हैं। मामले को लेकर कांग्रेस ने सवाल उठाए हैं तो वहीं भाजपा नेता ने इसे एडिटेड बताया है। हालांकि वीडियो वायरल होने पर बीजेपी नेता ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है।

PunjabKesari

वीडियो के अनुसार, स्क्रीन में होशंगाबाद जिला बीजेपी का उपाध्यक्ष जयप्रकाश माहेश्वरी दिखाई दे रहे हैं। वे लड़की के साथ बातचीत और अश्लील हरकतें करते हुए नजर आ रहे हैं। लड़की वीडियो में धीरे धीरे अपने सारे कपड़े उतार रही है तो वहीं भाजपा नेता उसके मजे ले रहे हैं। हालांकि माहेश्वरी ने अपनी सफाई में कहा है कि यह मुझे फंसाने की साजिश है। करीब चार महीने पहले एक युवती ने फेसबुक मैसेंजर पर उसे वीडियो कॉल किया था। लड़की ने उसके साथ अश्लील बातें की थीं और उनसे पैसे की मांग भी की थी। फिर उन्होंने लड़की को ब्लॉक कर दिया था। भाजपा नेता ने इस मामले की शिकायत भी सोहागपुर थाने में दर्ज कराने का दावा उसने किया है।

PunjabKesari

वहीं वीडियो को लेकर कांग्रेस के प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने कहा है कि डिंडोरी और अशोकनगर में यौन शोषण के मामले सामने आने के बाद बीजेपी नेता का यह वीडियो वायरल हो रहा है। सत्ता के मद में चूर बीजेपी आखिर किस दिशा में जा रही है।


बता दें कि भाजपा नेता के पिता रामचंद्र माहेश्वरी मध्य प्रदेश विधानसभा के डिप्टी स्पीकर रह चुके हैं। जय प्रकाश ने वीडियो को एडिडेट बताया और कहा कि उनको बदनाम करने की साजिश की जा रही है। उन्होंने मामले में साइबर सेल और होशंगाबाद एसपी कार्यालय में शिकायत की है।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News