पूर्व मंत्री जीतू पटवारी को बॉटल से दूध पिलाने पहुंचे बीजेपी नेता, बोले- अभी बच्चे हैं जीतू

8/9/2020 6:12:43 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): पूर्व शिक्षा मंत्री और कांग्रेस नेता जीतू पटवारी पीएम मोदी की फोटो से छेड़छाड़ करने और ट्वीट करने को लेकर बीजेपी नेताओं के निशाने पर हैं। इस मामले को लेकर बीजेपी नेताओं ने एक तरफ जहां उनके खिलाफ छत्रीपुरा थाना में मामला दर्ज कराया है वहीं दूसरी ओर भाजपा के प्रवक्ताओं ने पटवारी की मीडिया के माध्यम से जमकर लू उतारी और की गई पोस्ट को लेकर अपने अपने तरीके से लताड़ लगाई। लेकिन मामला यहीं थमता नजर नहीं आ रहा क्योंकि इंदौर के ह्रदय स्थल राजबाड़ा पर भाजपा के पूर्व पार्षद साथियों समेत पूर्व मंत्री को अब दूध पिलाने पहुंचे हैं वो भी बच्चों वाली बोटल में।

PunjabKesari
एक और प्रहार ना राजा ना व्यापारी...अबकी बार जीतू पटवारी... जी हां इस तरह की केंपनिंग पिछले दिनों सोशल मीडिया पर जीतू के चाहने वाले ने चलाई थी जिसको लेकर भी काफी विवाद हुआ था और इसे लेकर जीतू पटवारी ने अपनी पार्टी के नेताओं को सफाई भी दी थी। लेकिन पीएम मोदी की फोटो एडिट करना उनको महंगा पड़ता दिखाई दे रहा है। दरअसल जीतू को लगता है कि सोशल मीडिया ही एक मात्र जरिया अब बचा है जो उनको और उनकी पार्टी को पुनः स्थापित कर सकता है लेकिन उनकी यह सोच उल्टी पड़ गई।

PunjabKesari

भाजपा के पूर्व पार्षद के साथ भाजपाई उनकी विवादित पोस्ट को लेकर इंदौर के राजबाड़ा पर इसे बचकाना हरकत बताते हुए उनके लिए दूध की बोतल लेकर पहुंचे। मीडिया से चर्चा के दौरान उन्होंने कहा कि पूर्व शिक्षा मंत्री अभी बच्चे हैं और उन्हें उनकी हरकत पर दूध पिलाने की जरुरत है ताकि उनका दिमाग तेज चले और शरीर में ताकत आए ताकि जीतू बचपना छोड़ कर बड़े हो जाएं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News