उपचुनाव से पहले बीजेपी की बढ़ सकती है मुश्किलें, इस सीट पर बगावत के सुर हुए तेज

9/26/2020 11:47:09 AM

मुरैना(जुनेद पठान): मध्य प्रदेश में 28 सीटों पर होने वाले उपचुनाव में मुरैना जिले की जौरा विधानसभा भी शामिल है। लेकिन जहां उपचुनाव की तैयारियों के बीच बीजेपी में गुटबाजी देखने को मिल रही है। गुटबाजी भी ऐसी जहां भाजपा कार्यकर्ता खुद अपनी पार्टी के खिलाफ उतरने के लिए जंग का ऐलान कर रहे हैं।

PunjabKesari

दरअसल, कैलारस नगर के प्रसिद्ध बरखड़ी हनुमान मंदिर पर भारतीय जनता पार्टी की एक मीटिंग आयोजित की गई जिसमे जौरा विधानसभा के 5 सैकड़ा कार्यकर्ता मौजूद रहे। इस मीटिंग में जौरा बिधानसभा के उप चुनाव को लेकर चर्चा की गई साथ ही जौरा विधान सभा के पूर्व विधायक सूबेदार सिंह रजोधा के विरोध को लेकर चर्चा हुई जिसमें शेलेन्द्र सिंह शिकरवार ने कहा कि सूबेदार सिंह रजोधा को अगर पार्टी ने टिकट दिया तो हम पार्टी को सपोर्ट नहीं करेंगे क्योंकि उनके सामने कार्यकर्ता का कोई सम्मान नहीं है। कार्य कर्ताओं के सामने हमेशा बेज्जती होती है।

PunjabKesari
वहीं भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष नागेंद्र तिवारी ने कहा कि उनके कार्यकाल में कोई भी कार्य करता खुस नहीं है सूबेदार सिंह के अलावा पार्टी किसी को भी टिकट दे दें। हम उसका पूरा स्पोर्ट करेंगे। लेकिन सूबेदार सिंह के टिकट का हम विरोध करते हैं। इस बैठक में 500 से अधिक लोग मौजूद रहे जिसमें सभी कार्यकर्ताओ को खाने की व्यवस्था भी की गई। इस खास मौके पर एन मिश्रा ने कहा कि अब बहुत हो गया सूबेदार सिंह। बता दें कि रजौधा के खिलाफ क्षेत्र में जबरदस्त आक्रोश है पार्टी को इस बार सूबेदार की बजाए किसी दूसरे व्यक्ति को मैदान में उतार ना चाहिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News