BJP विधायक और उनकी पत्नी कोरोना पॉजिटिव, राज्यसभा चुनाव में हुए थे शामिल, पार्टी में मचा हड़कंप

6/20/2020 11:14:39 AM

भोपाल(इजहार हसन खान): बीजेपी विधायक और उनकी पत्नी निकली कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। खास बात यह है कि कल ही राज्यसभा चुनाव में बीजेपी विधायक शामिल हुए थे। विधायक के पॉजिटिव पाए जाने के बाद पार्टी में हड़कंप मच गया है। बताया जा रहा है कि कोरोना पॉजिटिव पाए गए विधायक मालवा क्षेत्र से आते हैं। राजधानी में कोरोना का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है।



ताजा जारी हेल्थ बुलेटिन के मुताबिक भोपाल में 49 लोगों की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इनमें बंगरसिया के सीआरपीएफ कैंपस से 3 जवान, जीएमसी की एक महिला डॉक्टर भी शामिल है। हॉटस्पॉट ऐशबाग से 4 नए मामवे सामने आए हैं। वहीं मैनिट होस्टल क्वारेंटाइन सेंटर से 2 संदिग्धों मरीजों की रिपोर्ट भी पॉजिटिव पाई गई है। इसके अलावा इमामबाड़ा, जहांगीराबाद, शाहजहानाबाद, अशोका गार्डन, पिपलानी, बैरागढ़ से नए मामले सामने आए हैं।



आपको बता दें कि कल राज्यसभा चुनाव में कोरोना पॉजिटिव कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी वोटिंग करने आए थे।  वे अस्पताल के स्वास्थ्यकर्मियों के साथ एंबुलेंस में बैठकर आए थे। पीपीई किट डाल कर जांच और कड़ी सुरक्षा के बीच उन्होंने वोट डाला। इस पर बीजेपी ने कड़ा विरोध जताया था और इसे कोरोना गाइडलाइन का हवाला देते हुए नियमों का उल्लंघन बताया था।



बीजेपी नेता हितेश वाजपेयी ने कहा कि चुनाव आयोग द्वारा कोरोना पॉजिटिव विधायक को परिसर में प्रवेश की अनुमति महामारी नियंत्रण नियमों का उल्लंघन है। उन्होंने कहा कि परिसर को कंटेमिनेट करने का आयोग को कोई अधिकार नहीं है। यह आयोग द्वारा की जा रही अवैध गतिविधि है जो चिंताजनक है जबकि बीमारी फैलाना अपराध की श्रेणी में आता है। 

meena

This news is Edited By meena