VIDEO: टोल प्लाजा पर BJP सांसद की गुंडागर्दी, टैक्स मांगने पर टोलकर्मियों को पीटा

10/6/2018 3:01:44 PM

शिवपुरी: आए दिन नेताओं की दबंगई और गुंडागर्दी की खबरें चर्चा में रहती हैं। इसी बीच भाजपा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष और खांडवा से सांसद नंदकुमार सिंह चौहान का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वे और उनके समर्थक टोल कर्मियों से मारपीट करते नजर आ रहे हैं। इस मारपीट में दो कर्मी घायल हुए हैं।

जानकारी के अनुसार शिवपुरी से गुना की ओर जाने वाले आगरा-मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग पर पूरनखेड़ी के पास स्थित टोल प्लाजा पर पूर्व प्रदेशाध्यक्ष चौहान की गाड़ियों का काफिला निकला। इस दौरान गाड़ियों को रोकर टोल कर्मियों ने टैक्स मांग लिया, जो सत्ताधारियों पर नागवार गुजरा। इसके बाद दबंगई करते हुए नंदकुमार और उनके समर्थकों ने टोल कर्मियों से मारपीट शुरू कर दी।
घटना शुक्रवार करीब चार बजे की बताई जा रही है। चौहान पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के शिवपुरी दौरे की तैयारी को लेकर आयोजित बैठक में हिस्सा लेने आए थे।

PunjabKesari

घटना को लेकर नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने ट्वीट किया है उन्होंने लिखा है कि 'यह है भाजपा की संस्कृति और संस्कार। पूर्व प्रदेशाध्यक्ष की की मौजूदगी में ड्यूटी पर तैनात कर्मियों को पीटा गया'
PunjabKesari


अपने दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा है,'कानून व्यवस्था बेहतर होने का दम भर रही सरकार को आईना खुद उनके निवर्तमान अध्यक्ष और सांसद दिखा रहे हैं | मुख्यमंत्री जी कानून को हाथ में लेने वाले सांसद नंदकुमार सिंह चौहान और उनके समर्थकों पर तत्काल प्रकरण दर्ज करायें।

PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Prashar

Recommended News

Related News