भाजपा विधायक ने की शाहरुख खान की गिरफ्तारी की मांग, बोले- चोर को नहीं चोर की मां को पकड़ो

10/4/2021 12:50:36 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो NCB  द्वारा मुंबई के पास क्रूज जहाज पर ड्रग्स पार्टी में गिरफ्तार किए गए शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान केस में इंदौर से भाजपा विधायक रमेश मेंदोला ने शाहरुख खान की गिरफ्तारी की मांग की है। उन्होंने कहा कि ड्रग्स मामले में आर्यन की नहीं बल्कि उसके पिता शाहरुख खान की गिरफ्तारी होनी चाहिए। क्योंकि इसमें ज्यादा दोष शाहरुख खान का है। जिस बाप ने खुद अपने बेटे को नशे के दलदल में गिराया हो यदि अभी उसे सजा देने का कानून नहीं है तो ये कानून बनाया जाना चाहिए।

PunjabKesari

PunjabKesari

रमेंश मेंदोला ने ट्वीट करते हुए कहा कि पुरानी कहावत है कि चोर को नहीं चोर की मां को पकड़ो। इस मामले में अपने बेटे को नशे के दलदल में धकेलने वाले बाप को पकड़ा जाना चाहिए। वहीं एक अन्य ट्वीट करते हुए लिखा कि मैं मानता हूं कि ड्रग्स के इस मामले में आर्यन से ज्यादा दोषी उसके पिता शाहरुख खान है। जिस बाप ने खुद अपने बेटे को नशे के दलदल में गिराया हो यदि अभी उसे सजा देने का कानून नहीं है तो ये कानून बनाया जाना चाहिए।

PunjabKesari

आपको बता दें कि गोवा क्रूज में एक हाईप्रोफाइल ड्रग्स पार्टी से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान समेत 8 लोगों को हिरासत में लिया है। एनसीबी की छापेमारी के दौरान जहाज से चरस के अलावा तीन अन्य तरह के ड्रग्स भी बरामद हुए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News