भाजपा विधायक ने की शाहरुख खान की गिरफ्तारी की मांग, बोले- चोर को नहीं चोर की मां को पकड़ो

10/4/2021 12:50:36 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो NCB  द्वारा मुंबई के पास क्रूज जहाज पर ड्रग्स पार्टी में गिरफ्तार किए गए शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान केस में इंदौर से भाजपा विधायक रमेश मेंदोला ने शाहरुख खान की गिरफ्तारी की मांग की है। उन्होंने कहा कि ड्रग्स मामले में आर्यन की नहीं बल्कि उसके पिता शाहरुख खान की गिरफ्तारी होनी चाहिए। क्योंकि इसमें ज्यादा दोष शाहरुख खान का है। जिस बाप ने खुद अपने बेटे को नशे के दलदल में गिराया हो यदि अभी उसे सजा देने का कानून नहीं है तो ये कानून बनाया जाना चाहिए।



रमेंश मेंदोला ने ट्वीट करते हुए कहा कि पुरानी कहावत है कि चोर को नहीं चोर की मां को पकड़ो। इस मामले में अपने बेटे को नशे के दलदल में धकेलने वाले बाप को पकड़ा जाना चाहिए। वहीं एक अन्य ट्वीट करते हुए लिखा कि मैं मानता हूं कि ड्रग्स के इस मामले में आर्यन से ज्यादा दोषी उसके पिता शाहरुख खान है। जिस बाप ने खुद अपने बेटे को नशे के दलदल में गिराया हो यदि अभी उसे सजा देने का कानून नहीं है तो ये कानून बनाया जाना चाहिए।



आपको बता दें कि गोवा क्रूज में एक हाईप्रोफाइल ड्रग्स पार्टी से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान समेत 8 लोगों को हिरासत में लिया है। एनसीबी की छापेमारी के दौरान जहाज से चरस के अलावा तीन अन्य तरह के ड्रग्स भी बरामद हुए हैं।

meena

This news is Content Writer meena