भाजपाई दिग्गज को पसंद आई कांग्रेस! कांग्रेसी ट्वीट को किया लाइक, भाजपा में तकरार का जिक्र

6/9/2021 11:45:41 AM

भोपाल(इजहार): मध्यप्रदेश में अलग-अलग सियासी हलचल के बीच हर घड़ी एक नई तस्वीर देखने को मिल रही है। इसी बीच कांग्रेस द्वारा बीजेपी में चल रहे अंदरुनी विवाद को लेकर किए ट्वीट को बीजेपी नेता ने लाइक किया है। इसे लेकर कांग्रेस मीडिया विभाग के उपाध्यक्ष सैयद जफर ने नरोत्तम मिश्रा पर तंज कसा है।


दरअसल, बीजेपी में चल रही राजनीतिक गहमागहमी को लेकर कांग्रेस ने ट्वीट किया था। जिसमें कैबिनेट मीटिंग में नरोत्तम मिश्रा का किसी बात को लेकर नाराज होकर छोड़ जाने का जिक्र किया गया था। इसमें कांग्रेस ने चुटकी लेते हुए ट्वीट किया कि सीएम पद के लिए कुछ भी करने और किसी भी हद तक गुजरने वाले नरोत्तम मिश्रा को कैबिनेट मीटिंग में भारी बेइज्जती का सामना करना पड़ा। सीएम शिवराज ने दावेदार निपटना शुरु... ।



इस पर बीजेपी विधायक ने लाइक किया तो कांग्रेस मीडिया विभाग के उपाध्यक्ष सैयद जफर ने चुटकी ली और ट्वीट करते हुए कहा- कि बीजेपी विधायक को कांग्रेस पसंद आई है। बीजेपी की लड़ाई उजागर करने वाले ट्वीट को बीजेपी विधायक ने लाइक किया है। लगता है नरोत्तम मिश्रा के ख़िलाफ़ टीम शिवराज ने मोर्चा खोल दिया है। आपको बता दें कि नरोत्तम मिश्रा सीएम पद को लेकर चल रहे विवाद पर सफाई दे चुके हैं कि शिवराज ही हमारे सीएम हैं और वे ही रहेंगे।

meena

This news is Content Writer meena