BJP विधायक ने दिखाया शिवराज को आईना! बोले- मीटिंग के तमाशे से कुछ नहीं होगा

5/1/2021 5:22:41 PM

सतना(रविशंकर पाठक): मध्यप्रदेश में कोरोना का संक्रमण तेजी से फैलता जा रहा है। या यूं कहे कि शिवराज सरकार कोरोना संक्रमण पर काबू पाने में फेल साबित हो रही है। इस बीच मैहर विधानसभा से बीजेपी के विधायक नारायण त्रिपाठी ने शिवराज सरकार के कामकाज पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को चिट्ठी लिखकर लोगों के लिए दवा, बेड और ऑक्सीजन की व्यवस्था करने की अपील की है, साथ ही मुख्यमंत्री से कहा है कि वर्चुअल मीटिंग के तमाशे से कुछ नहीं होने वाला है। जमीनी स्तर पर कुछ कीजिए।

PunjabKesari

मैहर से भाजपा विधायक ने सीएम शिवराज सिंह के नाम पत्र लिखा है और इसमें लिखा कि कोरोना से पूरे विंध्य के साथ-साथ मध्यप्रदेश का बुरा हाल है। मरीज को सतना से रीवा रैफर करने तक की सुविधा नहीं है। संक्रमित मरीजों को रीवा से जबलपुर ले जाने का कोई फायदा नहीं है। इलाज की मंडी नागपुर का भी बुरा हाल है। भोपाल हो या दिल्ली हर जगह यही स्थितियां हैं।  प्रदेश में न बेड हैं, न वेंटिलेटर का नामोनिशान है। ऑक्सीजन के बिना लोग दम तोड़ रहे हैं। जरूरी दवाओं का कोई इंतजाम नहीं है। रेमडेसिविर इंजेक्शन के लिए हाहाकार है।

PunjabKesari

साथ ही सीएम शिवराज को नसीहत देते हुए कहा कि टीवी चैनलों पर जारी बयानों में सब कुछ ठीक है। ये सब लोगों के लिए मजाक बन कर रह गए हैं। प्रदेश का हर आदमी दहशत में है। सब कोरोना की चपेट में हैं। कब किसके साथ क्या हो जाए कोई नहीं जानता।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News