BJP विधायक ने सोनिया से की बड़ी मांग- कांग्रेस कार्यालयों को जमातियों के लिए बनाए आइसोलेशन वार्ड

4/10/2020 8:02:00 PM

भोपाल: मध्यप्रदेश की हुजूर विधानसभा से भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा ने कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी को पत्र लिखकर जमातियों के लिए कांग्रेस कार्यालयों को आइसोलेशन सेंटर बनाने की मांग की है। इसके साथ ही दिग्विजय सिंह, कपिल सिब्बल, गुलाम नबी आजाद आदि नेताओं को इन आइसोलेशन सेंटर वार्ड में रखे गए जमातियों की देख-रेख करने के लिए नियुक्त किए जाने की बात कही है। साथ ही कांग्रेस का जमातियों के प्रति अपनाए जाने वाले रवैये पर भी सवाल खड़े किए हैं।

कपिल सिब्बल को है जमातियों की चिंता
कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल को जमातियों को चिंता सता रही है। उनका आइसोलेशन सेंटर को डिटेंशन सेंटर कहना इस बात का गवाह है। निश्चित रूप से उनकी चिंता एवं जमातियों के प्रति उनकी संवेदना कोई नई बात नहीं है, इससे पहले भी वह आतंकवादियों एवं देश विरोधी अनेक मुद्दों पर कांग्रेस की बात आपकी आज्ञा से मुखरता से रखते आए हैं।


जमातियों ने भारत में बनाया कोरोना का जिहाद
रामेश्वर शर्मा ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए पत्र में लिखा कि जमातियों एवं मौलाना साद जैसे लोगों ने कोरोनावायरस को भारत में जिहाद का रूप दिया है जिसके एक नहीं अनेक प्रमाण देशवासियों के सामने हैं। जमाती अपराधियों की तरह पूरे देश के शहरों में छुपे बैठे हैं और कोरोना संक्रमण को फैलाने में जुटे हैं। जिनमें से जो पकड़े गए हैं जिन्हें देशभर के विभिन्न हिस्सों में आइसोलेट किया गया है। उनके द्वारा स्वास्थ्य विभाग पुलिस एवं प्रशासन के साथ जो व्यवहार किया जा रहा है उसे बताने में भी शर्म आती है। इसके बावजूद भी कांग्रेस को जमातियों के अधिकारों की चिंता सता रही है। यह भी दुर्भाग्यपूर्ण है।

कांग्रेस पार्टी के सभी कार्यालयों को बनाया जाए जमातियों के लिए आइसोलेट वार्ड
विधायक ने पत्र में लिखा कपिल सिब्बल की चिंता के अनुरूप आपसे प्रार्थना है कि कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय प्रदेश एवं जिला स्तर के सभी कार्यालयों को जमातियों एवं मौलानाओं का आइसोलेशन सेंटर बनाने की अनुमति प्रदान करें एवं कपिल सिब्बल, दिग्विजय सिंह, गुलाम नबी आजाद आदि नेताओं को इन आइसोलेशन सेंटर वार्ड में रखे गए जमातियों की खुशामदीद के लिए नियुक्त किया जाए। उन्होंने आगे लिखा इस संकट की घड़ी में कांग्रेस को भी सामने आकर मानवता की रक्षा में सहयोग करना चाहिए। जमातियों के लिए कांग्रेस कार्यालय में आइसोलेशन सेंटर बनाए जाने का फैसला भारत पर आज तक किया गया सबसे बड़ा उपकार सिद्ध होगा।

 

meena

This news is Edited By meena