RTI एक्टिविस्ट को BJP विधायक की धमकी! बिना मतलब के घुसते हैं तो मरते हैं

12/26/2021 4:01:21 PM

सागर(देवेंद्र कश्यप): सागर के बीना विधानसभा से विधायक महेश राय के विवादित बयान का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें बीना विधायक महेश राय एक कार्यक्रम के दौरान आरटीआई एक्टिविस्ट को लेकर कह रहे हैं कि, बड़े-बड़े शहरों में आरटीआई एक्टिविस्ट के मर्डर हो जाते है। बिना मतलब के मामले में घुसते हैं और मारे जाते हैं। कांग्रेस ने बीजेपी विधायक के इस वीडियो की ट्वीट के जरिए निंदा की है।

PunjabKesari
बीना में आयोजित स्वच्छता सर्वेक्षण 2022 के लिए प्रेरणा कार्यशाला एवं फ्लैग रन कार्यक्रम में विधायक महेश राय ने फिर विवादित भाषण दिया। उन्होंने कहा कि बड़े शहरों में आईटीआई लगाने वालों के मर्डर हो जाते हैं। विधायक का मंच से संबोधित करते हुए यह भाषण का वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में विधायक आईटीआई को आईटीओ बोल रहे थे। इसके बाद बाजू में बैठे अधिकारी धीमे से संशोधन करते हैं तो वह सुधार कर आरटीआई बोलने लगते हैं।
विधायक महेश राय ने कहा कि शासन के निश्चित रेट होते हैं, टेंडर डाला और भाइयों ने आरटीआई लगा दी, भ्रष्टाचार हो गया, भुगतान हुआ ही नहीं, यहां पर आरटीआई विशेषज्ञ भी हो गए हैं। विशेषज्ञयों के बारे में कहना चाहता हूं कि बड़े-बड़े शहरों में आरटीआई विशेषज्ञों के मर्डर हो जाते हैं। हालांकि यह कोई पहला मामला नहीं है। जब विधायक महेश राय ने इस तरह के बयान दिया हो। विधायक कई बार मंच से इस तरह के विवादित बयान देने के लिए जाने जाते हैं।

कांग्रेस ने की निंदा
वायरल हो रहे इस वीडियो की कांग्रेस नेता नरेंद्र सलूजा ने भी निंदा की है। उन्होंने ट्वीट में लिखा कि विधायक के आरटीआई कार्यकर्ताओं को लेकर विचार बेहद निंदनिय है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News