‘PM मोदी की दाढ़ी से झड़ते हैं PM आवास’ केंद्र की योजनाओं का बखान करते बोले भाजपा सांसद(VIDEO)

11/24/2021 5:31:56 PM

रीवा: अपने बयानों से अक्सर सुर्खियों में रहने वाले भाजपा सांसद जनार्दन मिश्रा का सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें वे कहते सुनाई दे रहे हैं कि पीएम मोदी की दाढ़ी से पीएम आवास झड़ेंगे और झड़ते रहेंगे। यह वीडियो सेमरिया विधानसभा क्षेत्र का बताया जा रहा है। इसमें भाजपा सांसद अन्य नेताओं के साथ एक सभा को संबोधित कर रहे हैं। उन्होंने मंच से केंद्र सरकार की योजनाओं का बखान करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की दाढ़ी से पीएम आवास झड़ेंगे और अब लगातार झरते ही रहेंगे।

रीवा से भाजपा सांसद जनार्दन मिश्रा अक्सर अपनी बयानबाजी व कार्यशैली को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। इस बार वायरल वीडियो में भाजपा सांसद ने प्रधानमंत्री नारेन्द्र मोदी की दाढ़ी को लेकर टिप्पणी की है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी की दाढ़ी से पीएम आवास झड़ते हैं। सांसद इतने में ही नहीं रूके। उन्होंने कहा कि आप लोग देखते रहिए मोदी की दाढ़ी पर घर ही घर हैं।
PunjabKesari
वह जब एक बार अपनी दाढ़ी को फटकारते हैं तो 50 लाख घर निकलते हैं दोबारा दाढ़ी फटकारते है तो 1 करोड़ घर निकलते हैं। वायरल वीडियो में सांसद जनार्दन मिश्रा मंच के सामने बैठे लोगों से यह भी कह रहे हैं की आप लोग सिर्फ मोदी की दाढी देखना अगर दाढी से ध्यान हटाया तो घर बंद हो जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News

Recommended News