BJP सांसद बोले- ओवैसी जैसे कई आए और चले गए, मध्य प्रदेश भाजपा पूरी तरह तैयार है

12/25/2020 5:04:44 PM

जबलपुर: निकाय चुनाव में असदुद्दीन ओवैसी की एंट्री की सुगबुहाहट से मध्य प्रदेश का सियासी पारा चढ़ने लगा है। ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम के हाथ आजमाने के ऐलान के साथ ही भाजपा नेताओं की बयानबाजी भी शुरु हो गई है। लोकसभा के मुख्य सचेतक और जबलपुर के सांसद राकेश सिंह ने ओवैसी पर तंज कसते हुए कहा कि मध्यपदेश की संस्कृति ऐसी नहीं जैसा ओवैसी समझ रहे हैं। इसके पहले भी ओवैसी जैसे कई आए और आकर चले गए

PunjabKesari

बिहार चुनाव में जीत का खाता खोलने वाली असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम अब मध्यप्रदेश प्रदेश में शुरुआत करने जा रही है। AIMIM के मध्य प्रदेश में होने वाले नगरीय निकाय चुनावों में उतरने के ऐलान के साथ ही प्रदेश की सियासत गर्माने लगी है। कांग्रेस के साथ ही भाजपा असदुद्दीन ओवैसी पर निशाना साधना शुरू कर दिया है।

PunjabKesari

जबलपुर में लोकसभा के मुख्य सचेतक और सांसद राकेश सिंह ने एआईएमआईएम के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी पर निशाना साधते हुए कहा कि मध्य प्रदेश की संस्कृति ऐसी नहीं है। जिस तरह की ओवैसी समझ रहे हैं, क्योंकि इसके पहले भी ओवैसी और उनके जैसे कई लोग आए। इसलिए आने दीजिए, कोई फर्क नहीं पड़ता है। भारतीय जनता पार्टी नगर निगम चुनाव के लिए पूरी ताकत के साथ जमीनी स्तर पर तैयार है, जिस दिन चुनाव आयोग चुनावों की घोषणा करेगा। उसके बाद चुनाव होगा और एक बार फिर बीजेपी नगरी निकाय चुनाव में अपना परचम लहराएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News