BJP सांसद बोले- ओवैसी जैसे कई आए और चले गए, मध्य प्रदेश भाजपा पूरी तरह तैयार है

12/25/2020 5:04:44 PM

जबलपुर: निकाय चुनाव में असदुद्दीन ओवैसी की एंट्री की सुगबुहाहट से मध्य प्रदेश का सियासी पारा चढ़ने लगा है। ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम के हाथ आजमाने के ऐलान के साथ ही भाजपा नेताओं की बयानबाजी भी शुरु हो गई है। लोकसभा के मुख्य सचेतक और जबलपुर के सांसद राकेश सिंह ने ओवैसी पर तंज कसते हुए कहा कि मध्यपदेश की संस्कृति ऐसी नहीं जैसा ओवैसी समझ रहे हैं। इसके पहले भी ओवैसी जैसे कई आए और आकर चले गए



बिहार चुनाव में जीत का खाता खोलने वाली असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम अब मध्यप्रदेश प्रदेश में शुरुआत करने जा रही है। AIMIM के मध्य प्रदेश में होने वाले नगरीय निकाय चुनावों में उतरने के ऐलान के साथ ही प्रदेश की सियासत गर्माने लगी है। कांग्रेस के साथ ही भाजपा असदुद्दीन ओवैसी पर निशाना साधना शुरू कर दिया है।



जबलपुर में लोकसभा के मुख्य सचेतक और सांसद राकेश सिंह ने एआईएमआईएम के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी पर निशाना साधते हुए कहा कि मध्य प्रदेश की संस्कृति ऐसी नहीं है। जिस तरह की ओवैसी समझ रहे हैं, क्योंकि इसके पहले भी ओवैसी और उनके जैसे कई लोग आए। इसलिए आने दीजिए, कोई फर्क नहीं पड़ता है। भारतीय जनता पार्टी नगर निगम चुनाव के लिए पूरी ताकत के साथ जमीनी स्तर पर तैयार है, जिस दिन चुनाव आयोग चुनावों की घोषणा करेगा। उसके बाद चुनाव होगा और एक बार फिर बीजेपी नगरी निकाय चुनाव में अपना परचम लहराएगी।

meena

This news is meena