Video: कैलाश विजयवर्गीय के विधायक बेटे आकाश ने बैट से अफसर को पीटा, FIR दर्ज

6/26/2019 4:14:48 PM

इंदौर(विवेक तिवारी): सत्ता के नशे में चूर भाजपा के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के विधायक बेटे आकाश विजयवर्गीय की इंदौर में सरेराह गुंडागर्दी करते हुए नगर निगम अधिकारियों को जमकर पीटा। जिसका वीडियो वायरल हो गया। आकाश के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है। नगर निगम अधिकारियों का कसूर सिर्फ इतना था कि वे एक जर्जर मकान गिराने आए थे। आकाश विजयवर्गीय के समर्थकों ने इसका विरोध किया। जिसके बाद नगर निगम अधिकारियों व आकाश विजयवर्गीय समर्थकों में जमकर बहस हुई और हाथापाई शुरु हो गई। विधायक ने बैट से नगर निगम अधिकारियों को पीटना शुरु कर दिया। इसके बाद आकाश विजयवर्गीय के समर्थकों ने जेसीबी मशीन की चाबी निकाल ली और तोड़फोड़ की।



सूत्रों का कहना है कि बीजेपी विधायक पर सरकारी कार्य में बाधा डालने में एक बड़ी मुसिबत में पड़ सकते हैं और मध्यप्रदेश की कांग्रेस सरकार को ेक नया मुद्दा मिल सकता है।




जानकारी के अनुसार, गंजी कंपाउंड क्षेत्र में एक जर्जर मकान को तोड़ने के लिए निगम की टीम पहुंची थी। इस दौरान तीन नंबर क्षेत्र से विधायक आकाश विजयवर्गीय भी वहां पहुंच गए। उन्होंने निगम अधिकारियों को धमकी देते हुए कहा कि आप 5 मिनट में यहां से नहीं गए तो आगे जो होगा इसकी जिम्मेदारी आपकी होगी। इसके बाद उनके साथ मौजूद लोगों ने पोकलेन की चाबी भी निकाल ली। इसके बाद निगम के अधिकारियों और विधायक के बीच जमकर विवाद हो गया और मारपीट होने लगी। आकाश विजयवर्गीय ने पोकलेन मशीन पर पथराव कर उसे तोड़ दिया।

meena

This news is Edited By meena