बीजेपी का नया कैंपेन- मैं भी शिवराज हूं

10/13/2020 3:54:32 PM

भोपाल(इजहार हसन खान): पूर्व सीएम कमलनाथ द्वारा सीएम शिवराज सिंह चौहान को भूखा नंगा कहने पर मध्य प्रदेश में राजनीति गर्माई हुई है। अब बीजेपी इसके विरुद्ध सोशल मीडिया पर एक अभियान चलाने जा रही है। जिसके तहत सभी बीजेपी नेता सीएम शिवराज सिंह की फोटो बतौर डीपी लगाएंगे। फोटो के साथ इसमें स्लोगन लिखा है कि अगर गरीब होना गुनाह है तो मैं भी शिवराज हूं।

इसके तहत बीजेपी अध्यक्ष बीडी शर्मा ने सभी बीजेपी कार्यकर्ताओं से अगले 24 घंटे तक डीपी बदलने का निवेदन किया है। प्रोफाइल पिक में सीएम शिवराज सिंह के फोटो के साथ #MainBhi Shivraj लिखा होगा। इसका मुख्य उद्देश्य सोशल मीडिया के जरिए पूर्व सीएम कमलनाथ के बयानबाजी का पलटवार करना है और ज्यादा से ज्यादा कार्यकर्ता पार्टी के साथ जोड़ना है।



आपको बता दें कि, अशोकनगर में कांग्रेस नेता दिनेश गुर्जर ने एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा था कि पूर्व सीएम कमलनाथ देश के दूसरे नंबर के उद्योगपति हैं, शिवराज की तरह नंगे-भूखे परिवार के नहीं हैं। गुर्जर ने आगे कहा कि कभी शिवराज के पास बमुश्किल 5 एकड़ जमीन हुआ करती थी, लेकिन आज वे हजारों एकड़ जमीन के मालिक हैं जो उन्होंने किसानों का खून पीकर जमा किया है।

meena

This news is meena