'Digvijay की शह पर बरैया ने Kamalnath की अक्षमता का ढोल पीटा' काले मुंह कांड पर बीजेपी की तीखी प्रतिक्रिया

12/7/2023 5:45:13 PM

भोपाल: मध्य प्रदेश के भांडेर विधानसभा सीट से कांग्रेस विधायक फूल सिंह बरैया को मुंह काला करने से पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने रोक दिया। दिग्विजय सिंह ने फूल सिंह बरैया को प्रतीकात्मक काला टीका लगाया और कहा कि बरैया अपने वचन पर कायम रहे हैं और मुंह काला करने की जरूरत नहीं है। इसे लेकर प्रदेश मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि फूलसिंह बरैया ने अपना मुंह काला कराकर अप्रत्यक्ष तौर पर कमलनाथ के नकारा नेतृत्व का ढोल पूरे देश में पीटा है। इसे कहते हैं, सांप भी मरे और लाठी भी न टूटे...।

आशीष अग्रवाल ने सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा कि फूलसिंह बरैया ने अपना मुंह काला कराकर अप्रत्यक्ष तौर पर कमलनाथ के नकारा नेतृत्व का ढोल पूरे देश में पीटा है। इसे कहते हैं, सांप भी मरे और लाठी भी न टूटे...। दिग्विजय सिंह के षड्यंत्र से प्रभावित होकर कांग्रेस की करारी हार पर स्वयं का मुंह काला कराकर फूल सिंह बरैया ने अपने नेतृत्व की अक्षमता को राष्ट्रीय पटल पर उजागर कर दिया। अब तक दिग्विजय सिंह और अरूण यादव जैसे नेता ही कमलनाथ को निपटाने में लगे रहते थे, अब उस गुट में आज फूलसिंह बरैया ने जोरशोर से आमद दर्ज कराई है।

बता दें कि चुनावी दौर में भांडेर से कांग्रेस विधायक ने कहा था कि अगर भाजपा 50 सीट से ज्यादा जीतेगी तो वह राज भवन के सामने अपना मुंह काला कर लेंगे। इसी को पूरा करने के लिए वे अपने समर्थकों के साथ राजभवन की तरफ पहुंचे थे। हालांकि प्रशासन ने उनको आगे बढ़ने से रोक दिया।

पुलिस ने रोशनपुरा चौराहे पर बैरिकेडिंग कर फूल सिंह बरैया व उनके समर्थकों को आगे बढ़ने से रोक दिया। बरैया के समर्थक चुनाव में ईवीएम के इस्तेमाल पर रोक लगाने और संविधान की रक्षा करने की मांग करते हुए नारेबाजी की। बरैया के समर्थन में दिग्विजय सिंह भी रोशनपुरा चौक पहुंचे। यहां दिग्विजय सिंह ने फूल सिंह बरैया को प्रतीकात्मक रूप से काला टीका लगाया और मुंह काला करने से रोक दिया।

meena

This news is Content Writer meena