कांग्रेस के पूर्व मंत्री बोले- सिंधिया समर्थकों को झूठ और जोर से बोलना सिखाएगी बीजेपी

2/12/2021 12:09:22 PM

भोपाल(इजहार हसन खान): मध्य प्रदेश में शिवराज सरकार उज्जैन में भाजपा कार्यकर्ताओं के लिए दो दिवसीय प्रशिक्षक वर्ग की शुरुआत करने जा रही है। इसका शुभारंभ सीएम शिवराजसिंह चौहान और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा शुक्रवार सुबह 11 बजे इंदौर रोड स्थित होटल मित्तल एवेन्यु में करेंगे। प्रशिक्षण वर्ग में नगरीय निकाय चुनाव को लेकर रणनीति पर मंथन होगा। साथ ही सत्ता और संगठन के बीच समन्वय को लेकर चर्चा होगी। इसे लेकर कांग्रेस नेता व पूर्व मंत्री ने निशाना साधा है।

PunjabKesari

बीजेपी के प्रशिक्षक वर्ग में सिंधिया समर्थकों के पहली बार शामिल होने को लेकर पूर्व विधायक पीसी शर्मा ने कहा- महाकाल की नगरी में जनसेवा का प्रशिक्षण दें तो सही है। इससे पहले तो बीजेपी वालों ने पैसा लेना और दल बदलना ही सिखाया है। अब बीजेपी सिंधिया समर्थकों को झूठ बोलना और जोर से बोलना सिखाएगी। 

PunjabKesari

वहीं साधु संतों के द्वारा विधानसभा और सीएम निवास के घेराव पर पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने कहा कि- हमने पुजारियों को मानदेय दिया था। पूर्व सीएम कमलनाथ की सरकार के समय हमने मठ मंदिरों के विकास पर बहुत पैसा खर्च किया था। महाकाल मंदिर, राम पथ गमन पर हमारी सरकार काम कर रही थी, लेकिन बीजेपी ने सब काम बंद करा दिए हैं। इसलिए साधु संत विधानसभा का घेराव करने जा रहे हैं।
वहीं पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने चेतावनी भरे लहजे में कहा कि सभी कांग्रेस विधायक नारियल लेकर विधानसभा जायंगे क्योंकि जो घोषणा उपचुनाव के दौरान बीजेपी ने की थी उन्हें हम सरकार को याद दिलायेगें। वहीं योजनाओं का लोकार्पण करने का नारियल देकर निवेदन करेंगे।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News

Recommended News