पिता ने रेता 8 साल की बेटी का गला, कहा- जैसे तेरी मां को वैसे तुझे भी...उसी बेटी ने पहुंचवाया जेल

2/1/2024 8:08:04 PM

भोपाल: जिस बेटी का गला रेतते वक्त 2 साल पहले का राज उगल दिया फिर उसी बेटी ने पिता को जेल पहुंचवा दिया। बेहद हैरान कर देने वाला यह सनसनीखेज मामला भोपाल का है। जहां एक सौतेले बाप ने अपनी बेटी का बेरहमी से गला रेत दिया। साथ ही कह दिया कि दो साल पहले तेरी मां को भी ऐसे ही मारा था। इसके बाद वह बच्ची को मरा हुआ समझकर झाड़ियों में फेंककर चला गया। हालांकि बच्ची बच गई और उसके बयान के आधार पर 2 साल पहले हुए ब्लाइंड मर्डर के आरोप में आरोपी पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

PunjabKesari

घटना 29 जनवरी की है जहां कोहेफिजा इलाके में सैफिया कॉलेज रोड स्थित मिलन शादी हॉल के पास तेज सिंह लोधी ने अपनी 8 साल की बेटी प्रीति का रेडियम कटर से गला रेत दिया और उसे मरा हुआ समझकर झाड़ियों में फेंक दिया। हालांकि बच्ची जिंदा थी और जैसे ही उसे होश आया वह लड़खड़ाते हुए सड़क तक आ गई। घायल बच्ची को देख राहगीरों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया।

मामला पुलिस तक पहुंचा तो पूछताछ में बच्ची ने सारी आपबीती सुनाई और बताया कि तेज सिंह लोधी उसका सौतेला पिता है। गला रेतते वक्त उसने कहा था- ''जैसे तेरी मां को ऊपर पहुंचाया है, वैसे तुझे भी भेजूंगा। प्रीति के पिता का निधन हो चुका है। उसकी मां सुनीता ने तेज सिंह से दूसरी शादी की थी। एक साल पहले ही मां का निधन (Murder) हो गया था।

2 साल पहले हुए ब्लाइंड मर्डर का हुआ पर्दाफाश

प्रीति के बयान के आधार पर पुलिस ने सतर्कता दिखाई और आरोपी पिता को गिरफ्तार किया जो शहर छोड़ने की फिराक में था। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने चौकाने वाले खुलासे किए। उसने बताया कि 29 जनवरी 2022 को अपनी पत्नी सुनीता को सैफिया कॉलेज रोड स्थित मिलन शादी हॉल के पास मार दिया था। उसने चरित्र संदेह में इस हत्या को अंजाम दिया था। प्रीति रोज उससे मां के बारे में पूछती थी। पहले तो वह मासूम को बरगलाता रहा। लेकिन फिर सवालों से तंग आकर तेज सिंह ने बेटी से छुटकारा पाने की सोची। इसलिए वह बच्ची को उसी समय और उसी जगह मारने के लिए ले गया, जहां उसने अपनी पत्नी की हत्या की थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News